गौरेला पेंड्रा मरवाही में 10 दिन से लापता नाबालिग का सिर कटा शव मिला, हत्या की आशंका

गौरेला पेंड्रा मरवाही(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले में 14 साल के नाबालिग का शव बरामद (minor body recovered) हुआ है. जो पिछले 10 दिनों से लापता था. नाबालिग की बेरहमी से हत्या की गई है और हत्यारों ने उसका सिर और पैर काट डाले थे. शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और एक संदिग्ध नाबालिग को पकड़कर उससे पूछताछ कर रही है.

पोल्ट्री फार्म में काम करता था नाबालिग

हत्या का यह मामला जिले के गौरेला थानाक्षेत्र का है. यहां नाबालिग के शव का पता स्थानीयों को दुर्गंध आने के बाद लगा है. ग्रामीणों को शव एक सुनसान जगह पर जहां कभी मुरूम खदान हुआ करता थी वहां पड़ा हुआ मिला. शव का सिर धड़ से अलग था और सिर शव से कुछ ही दूरी पर पड़ा मिला था. जिसके बाद घटना की जानकारी ग्रामीणों ने गांव के सरपंच को दी. सरपंच और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. गौरेला पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो पता चला कि शव पास के ही गांव सारबहरा के बहेलिया टोला में रहने वाला देवेंद्र पाव की है. जिसकी उम्र 14 साल थी. नाबालिग पोल्ट्री फार्म में काम करता था.

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले 10 दिनों से नाबालिग लापता था. देवेंद्र के परिजनों ने शव के कपड़े-जूतों के आधार पर शव को पहचाना. हालांकि देवेंद्र के परिजनों ने उसके गुम होने की जानकारी थाने में नहीं दी थी, जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है. नाबालिग बच्चे की बेरहमी से हत्या क्यों की गई, अभी यह बात सामने नहीं आई है. मामले में एक संदिग्ध नाबालिग को पूछताछ के लिए पकड़ा हैं.