गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले के चेक पोस्ट व् बैरियरों में बिना पास, नहीं मिलेगी एंट्री

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. आम लोगों के साथ-साथ जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस के जवानों को भी कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया है. इसी के मद्देनजर रविवार को जिले के पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने मध्यप्रदेश से लगने वाली सीमा में स्थित खैरझिटी, करंगा, तंवरडबरा (जलेश्वर), धरमपानी, कबीरचबूतरा का औचक निरीक्षण किया.

will not get entry without showing pass
पास दिखाए बिना नहीं मिलेगी जिले में एंट्री

जिले में अन्य राज्यों से आने वाले लोगों के आवागमन से पूर्णतया सुरक्षित रखने के लिए पूर्व में स्थापित अंतरराज्यीय और अंतर जिला बैरियरों का निरीक्षण किया. पुलिस अधीक्षक ने सभी बैरियर प्रभारियों को निर्देश दिया कि बिना वैध पास के किसी को भी जिले में न आने दिया जाए और न ही जाने दिया जाए.

आने-जाने वालों का पूरा डिटेल रजिस्टर में दर्ज किया जाए

बैरियर में उपस्थित पुलिस, वनविभाग और अन्य कर्मचारियों को कई महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश दिए गए. साथ ही उन्हें सभी आने-जाने वालों का पूरा डिटेल रजिस्टर में दर्ज कर ही बैरियरों से आगे भेजने के लिए निर्देशित किया गया. बैरियरों में कार्यरत कर्मचारियों की समस्याओं से रूबरू होकर बैरियर प्रभारियों को समस्याओं के निराकरण का निर्देश पुलिस अधीक्षक ने दिया.

 Gorella Pendra Marwahi SP Suraj Singh Parihar

एसपी सूरज सिंह परिहार ने बैरियर का निरीक्षण किया

मास्क का उपयोग और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की हिदायत

एसपी सूरज सिंह परिहार ने आम लोगों से अपील किया है कि कोविड 19 के गाइडलाइन का सभी को कड़ाई से पालन करना है. वर्तमान दौर कोरोना के सामूहिक संक्रमण का दौर है. हम तभी अपने आप और परिवार को सुरक्षित रख पाएंगे. जब तक इसके चैन को नही तोड़ेंगे. उसके लिए घरों से आवश्यक हो तभी निकलें. मास्क का उपयोग और सोशल डिस्टेंस का पालन हर हाल में करें

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!