गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू रविवार को एक दिवसीय सूरजपुर दौरे पर पहुंचे. जहां वे कई स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए. मंत्री ने शहर में नवनिर्मित माता कर्मा चौक का अनावरण किया.

सूरजपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू रविवार को एक दिवसीय सूरजपुर दौरे पर पहुंचे. जहां गृहमंत्री ने शहर में नवनिर्मित माता कर्मा चौक का अनावरण किया. इस दौरान समाज के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

सूरजपुर में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

गृहमंत्री पहले पुलिस लाइन पहुंचे. जहां कलेक्टर रणवीर शर्मा और पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री का स्वागत किया. इसके बाद मंत्री ताम्रध्वज ने माता कर्मा चौक का अनावरण किया. जिसके बाद सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए.

नक्सलियों से लोहा लेने के लिए जवान तैयार

मंत्री ताम्रध्वज ने समाज की ओर से प्रदेश में चलाए जा रहे नशा मुक्ति उन्मूलन अभियान की सराहना की. वहीं बीजापुर में हुए नक्सली मुठभेड़ में एक नक्सली की मौत और दो जवान घायल होने पर उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में नक्सलियों के हौसले पस्त हो रहे हैं. नक्सलियों के खिलाफ रणनीति गोपनीय होती है. हमारे जवान नक्सलियों के हौसले पस्त करने के लिए तत्पर हैं.

धान खरीदी पर बोले मंत्री

जिले में धान खरीदी में हो रही देरी को लेकर मंत्री कोरोना काल का हवाला देते हुए नजर आए. मंत्री ने कहा कि कोरोना की वजह से जूट मील बंद हो गई है. जिसकी वजह से बारदाना की कमी है. जिसके कारण धान खरीदी में देरी हो रही है. बता दें कि धान खरीदी को लेकर विपक्ष में बैठी भाजपा भूपेश सरकार के खिलाफ लगातार आक्रमक बनी हुई है. बीजेपी प्रदेश सरकार पर धान खरीदी जल्द शुरू करने का दबाव बना रही है.