गाजा तस्करी: बिलासपुर में 1 करोड़ के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): कार में कोविड-19 इमरजेंसी का स्टिकर चिपकाकर गांजे की तस्करी की जा रही थी. पुलिस गांजे की तस्करी करते (hemp smuggling) एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने 1 करोड़ रुपये का गांजा जब्त किया है.

मुखबिर से सूचना मिली थी कि बिलासपुर से कार में गांजा की तस्करी की जा रही है. कार में स्काई हॉस्पिटल लिखा हुआ था. देर रात को देवरी खमरिया में कार को रोका गया. कार में बिलासपुर के मोपका का रहने वाला हरीश साहू मौजूद था. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. सुबह तखतपुर पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास ग्राम खपरी में खंडहर नुमा मकान में करीब 1 करोड़ रुपये का गांजा रखा हुआ था.

दंतेवाड़ाः 38 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

आरोपी कार में इमरजेंसी कोविड-19 सेवा लिख कर घूमता था. उसी में गांजे की तस्करी करता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी के मोपका के घर में होम्योपैथी चिकित्सा का बोर्ड लगा हुआ है. जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई, तब उसने गांजे की तस्करी की बात कबूल कर ली. आरोपी ने पुलिस को मकान की जानकारी दी और वहां लेकर गया.

आरोपी से पूछताछ जारी

तखतपुर एसडीओपी रश्मीत कौर चावला और थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. वह गांजा कहां से लाता था और कहां खपाता था, इसकी भी जानकारी ली जा रही है.