खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने सोमवार को सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति की मदद की. उन्होंने काफिला रुकवाकर घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.

सूरजपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) शातंनु सिंह: प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया. मंत्री को सूचना मिली थी उसका पुराना साथी सड़क दुर्घटना में घायल हो गया है. सूचना मिलते ही वे घटना स्थल के लिए रवाना हुए. रास्ते में ही उन्हें उनका साथी घायल अवस्था में मिला. मंत्री ने काफिला रुकवाकर घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक जयनगर थाने के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार कैलाशपुर निवासी डेमन राजवाड़े को ठोकर मार दी थी. हादसे में डेमन को गंभीर चोटें आई थी. घटना स्थल पर पहुंचकर मंत्री अमरजीत भगत ने काफिला रुकवाकर घायल युवक को विश्रामपुर के एसईसीएल अस्पताल पहुंचाया. अचानक मंत्री के आने की खबर से अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मी पहुंचे. डॉक्टरों ने घायल युवक का इलाज शुरू किया. युवक की हालत अब बेहतर है.

मंत्री के इस पहल की हो रही है तारीफ

मंत्री अमरजीत की खूब सराहना हो रही है. लोग मंत्री जी के इस काम की तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी अपने बिलासपुर दौरे के दौरान सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मदद की थी. सिंहदेव ने अपना काफिला रुकवाकर अपनी गाड़ी से घायल को अस्पताल पहुंचाया था. सिंहदेव शहर विधायक शैलेष पांडेय से मुलाकात के लिए उनके निवास जा रहे थे. इस दौरान उस्लापुर ओवर ब्रिज पर उन्हें काफी भीड़ दिखी. उन्होंने गाड़ी रोककर आनन-फानन में घायल को अस्पताल भेजा.

सुरजपुर से शातंनु सिंह की रिपोर्ट……।।