कोरोना सुरक्षा को लेकर एसडीएम तेंदुलकर ने पसान के साथ साथ ब्लॉक के जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक.. कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से बचने तथा ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को जागरूक करने सहयोग की अपील की .

कोरबा/पोंडी उपरोड़ा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को देखते हुए शनिवार को पोंडी उपरोड़ा के नए एसडीएम कौशल प्रसाद तेंदुलकर ने पसान एवं ब्लॉक के स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की। जिसमें एसडीएम श्री तेंदुलकर ने पोंडी उपरोड़ा ब्लॉक के समस्त स्थानीय जनप्रतिनिधियों से कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए अपने को कोरोनावायरस से बचाते हुए व्यापार एवं ग्रामीण क्षेत्रों में लगने वाले साप्ताहिक बाज़ार में सावधानी बरतने एवं प्रशासन को सहयोग देने की अपील की और जनप्रतिनिधियों को अपने क्षेत्र के लोगों को जागरूक करने की बात कही।

बैठक के दौरान एसडीएम श्री तेंदुलकर ने सभी जनप्रतिनिधियों से कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है और अब शादियों का सीजन शुरू हो गया है। इसलिए सभी व्यापारी अपने व्यापारी साथियों से कहें कि संक्रमण से बचने के उपायों का पालन करते हुए बड़ी सतर्कता के साथ अपना व्यापार करें। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि वे अपने आसपास के व्यापारियों को जागरूक करते हुए उन्हें बताएं कि सभी व्यापारी मास्क पहनकर ही दुकान पर बैठे और दुकान पर आने वाले ग्राहकों से भी मास्क लगाने को कहें। व्यापारी उन्हीं ग्राहकों को सामान दे जो मास्क लगाकर दुकान पर आता है।

एसडीएम कौशल प्रसाद तेंदुलकर ने व्यापारियों से कहा कि सभी दुकानदार अपनी दुकानों के सामने चूने के गोले बनवा लें। जिससे कि दुकान पर खरीदारी करने आने वाले लोग आपस में शारीरिक दूरी का पालन कर सकें। इस बैठक के दौरान ब्लॉक काँग्रेस अध्यक्ष बचनसाय कोर्राम,जुनैद खान,विधायक प्रतिनिधि आनंद मित्तल,अशोक मिश्रा, किरण मरकाम,सलीम खान उपस्थित रहे।