कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन की वजह से पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा ने माँझीपारा के बिहोर जाति के लोगों को मास्क व राशन का किया वितरण

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) कटघोरा :- महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के कारण पूरे देश के साथ-साथ राज्य को भी लॉक डाउन कर दिया गया है। जिससे लोगों को कोई समस्या ना आए इसके लिए पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा माझीपारा में मास्क एवं राशन सामग्री का किया वितरण।


भारत में कोरोना वायरस को लेकर पूरे राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति में ग्रामीण क्षेत्रों के ग्रामीणों की आर्थिक स्थिति चरमरा गई है। शासन द्वारा लोगों को घरों से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। गरीब ग्रामीण जो प्रतिदिन रोजी मजदूरी कर अपना व अपने परिवार का भरण पोषण किया करते हैं, लेकिन लॉक डाउन की स्थिति में गरीब मजदूरों को काफी परेशासनियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको देखते हुए पालीतानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण जिला अध्यक्ष ने ग्राम पंचायत गुरूमुड़ा के माँझीपारा में बिहोर जाति के ग्रामीणों को मास्क व राशन समाग्री का वितरण किया गया, जिसमें लगभग 40 परिवार को राशन सामग्री का वितरण किया गया। पाली तानाखार विधायक ने कहा है कि जिले में कोरोना वायरस को लेकर किसी भी गरीब परिवार को भूख नहीं रहने देंगे, सामग्री वितरण में जनपद के सदस्य छत्रपाल सिंह,आशुतोष शर्मा उपस्थिति रहे।