कोरिया में किराए पर गाड़ी लेकर बदमाशों ने की लूटपाट,एसपी से धरे गए.

कोरिया सेंट्रल छत्तीसगढ़): मनेंद्रगढ़ पुलिस ने वाहन किराए पर लेकर ड्राइवर से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को मध्य प्रदेश के रीवा से पकड़ा है और उन्हें जेल भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, वारदात में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार है.

पुलिस अधीक्षक ने किया खुलासा

कोरिया के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि एक आरोपी मध्य प्रदेश के व्यवहारी जाने के लिए एक अर्टिगा गाड़ी बुक कराने पहुंचे थे. जहां वाहन मालिक को कुछ पैसे देकर उन्होंने कार बुक कर ली. जिसके बाद कुछ दूर जाने के बाद कोतमा में आरोपी अकरम ने अपने एक और साथी को ले लिया.

मध्य प्रदेश के शहडोल पहुंचने के बाद आरोपियों ने वाहन चालक के खाने में नशीली टेबलेट डालकर उसे बेहोश कर दिया. इस दौरान ड्राइवर के साथ लूट करने के बाद वह फरार हो गए. पीड़ित ने मामले की शिकायत मनेंद्रगढ़ थाने में की.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश शुरु कर दी. इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने के बाद दो आरोपियों को मध्यप्रदेश के रीवा से गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है और एक आरोपी की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने की वाहन चालकों से अपील

मनेंद्रगढ़ पुलिस अब वाहन मालिकों से यह अपील भी कर रही है कि वह किराए पर देने से पहले उस व्यक्ति का आधार कार्ड और पहचान पत्र अपने पास रख ले, ताकि ऐसी घटनाओं में आरोपियों को आसानी से खोजा जा सके.