कोरिया कलेक्टर ने प्राकृतिक आपदा राहत के अंतर्गत 33 लाख 50 हजार रुपए की दी मंजूरी .

कोरिया ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): जिला कलेक्टर ने प्राकृतिक आपदा में मृत लोगों के परिवारों के लिए राशि मंजूर की है. कलेक्टर ने कुल 33 लाख 50 हजार रुपए की राशि की मंजूरी दी है. इस राशि की मंजूरी राजस्व पुस्तक परिपत्र के प्रावधानों के तहत प्राकृतिक आपदा राहत के अंतर्गत दी गई है.

विकासखंड मनेन्द्रगढ़ के ग्राम बंजी की कुमारी ज्योति की पानी में डूबने से मृत्यु होने पर उनके परिजन बेन सिंह, विकासखंड सोनहत के ग्राम नटवाही के नितेश यादव की तालाब में डूबने से मृत्यु होने पर उनके परिजन रामसागर, विकासखंड भरतपुर के ग्राम जरडोल के लक्ष्मण की कुएं में डूबने से मृत्यु होने पर उनके परिजन रामकली को 4-4 लाख रुपए की राशि की मंजूरी दी है.

Collector koriya

कोरिया कलेक्टर

मृतकों के परिजनों को दी गई राशि

विकासखंड कोरिया के ग्राम भांडी के बबलू की कुएं में डूबने से मौत होने पर उनके परिजन ननकी बाई को 1 लाख 50 हजार, विकासखंड मनेन्द्रगढ़ के नियाज और सना परवीन की नदी में डूबने से मृत्यु होने पर उनके परिजन नसीम अहमद को 8 लाख, ग्राम रामानुजनगर के रूपसाय की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके परिजन फुलकुंवर, परमजीत, प्रभु सिंह, पार्वती और कौशल्या को 4 लाख, ग्राम उजियारपुर के प्रिंस कुमार की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके परिजन मिथिलेश कुमार पसदरे और ललिता को 4 लाख और विकासखंड खड़गवां के रघुनंदन की तालाब में डूबने से मौत होने पर उनके परिजन कदम कुंवर, अनीस और राजकुमार को 4 लाख रुपए की राशि की मंजूरी दी गई है.