कोररबा : ढेलवाडीह में दो नाबालिग स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने वाला आरोपी पुलिस के गिरफ्त में.. 354,पाक्सो एक्ट व एट्रोसिटी में किया जेल दाखिल.

कोरबा/कटघोरा 15 जुलाई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : अकित सिंह: शुक्रवार को ढेलवाडीह मिडिल स्कूल के दो नाबालिग छात्राओं को घर छोड़ने के बहाने ढेलवाडीह निवासी सलीम उर्फ सोनू अपनी बाइक में बैठाकर जंगल की ओर ले गया जहां सलीम उर्फ सोनू ने उन बच्चियों के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बनाने का प्रयास किया जा रहा था। जिस पर गाँव के कुछ लोगों द्वारा यह हरकत देखे जाने पर ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और ढेलवाडीह में सलीम के घर के सामने भारी संख्या में लोग आकर हंगामा करने लगें। जिसकी सूचना कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर को मिलते ही दल बल के साथ मौके पहुंचे।

थाना प्रभारी अश्विन राठौर ने बहुत ही सूझबूझ से आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया और मौके में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी सलीम उर्फ सोनू तथा पीड़ित दोनों नाबालिग स्कूली छात्राओं व उनके परिजनों को कटघोरा थाना भेजा। और ढेलवाडीह में आक्रोशित भीड़ को समझाइस देते हुए शांत कराया। जहां देर रात आरोपी व पीड़ित नाबालिग छात्राओं से पूछताछ करते हुए उनका बयान लिया गया। और आरोपी सलीम उर्फ सोनू पर धारा 354,8 पाक्सो एक्ट तथा दोनों नाबालिग छात्राएं अनुसूचित जाति से होने से एट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर आज पुनः अपने दल बल के साथ ढेलवाडीह पहुंचे जहां तहसीलदार सोनित मेरिया की उपस्थिति के ग्रामीणों के साथ एक बैठक ली जिसमें ग्रामीणों को पूर्ण आश्वस्त करते हुए कहा कि आरोपी सलीम उर्फ सोनू पर न्यायालय की प्रक्रिया में वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित रूप से की जाएगी। और बीती रात जिस प्रकार ग्रामीणों द्वारा हंगामा किया गया है वह पूर्णतः सही नही हैं और आप लोग कानून को अपने हांथो में न लें इसके लिए पुलिस आपके साथ है। और हरसंभव आपका सहयोग पुलिस करेगी।