कोरबा : CM भूपेश बघेल ने तिल लड्डू की जताई इच्छा.. श्रीया महिला समूह ने 7 प्रकार के लड्डुओं की भेंट की टोकरी.. सौपा ज्ञापन..

कोरबा( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) :-मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजीव गांधी ग्राम रंजना पहुंचे। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि 13 जनबरी को मकर संक्रांति के एक दिन पूर्व पाली तानाखार विधनसभा में भेंट मुलाकात में आये थे तब विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने तिल लड्डू मुझे खिलाया था लेकिन मकर संक्रांति के बाद आज आपके गाव आया हूँ। क्या मुझे कोई तिल लड्डू नही खिलाओगे क्या ?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मजाकिया अंदाज में कहे शब्दों के बाद वहां उपस्थित कटघोरा के श्रीया महिला स्व सहायता समूह की अध्यक्ष नीलम सोनी व उनकी समूह की महिलाओं ने ऊंची आवाज में कहा हाँ खवाबो कका.. और मुख्यमंत्री को तिल लड्डुओं के साथ चना, मूंगफली सहित सात प्रकार के लड्डुओं से भरी टोकरी भेंट की। मुख्यमंत्री ने मंच से नीचे आकर मुस्कुराते हुए टोकरी को स्वीकार किया। श्रीया महिला समूह की महिलाओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ यादगार तस्वीर भी ली।

प्रशासन द्वारा मिले भवन में गढ़ कलेवा संचालित करने बिजली, पानी व शौचालय की मांग को लेकर सौपा ज्ञापन

श्रीया महिला स्व सहायता समूह द्वारा महिला सशक्तिकरण को लेकर गढ़ कलेवा संचालित करने के प्रशासन से भवन की मांग की थी जिसपर जिला कलेक्टर के निर्देश पर कटघोरा पशु चिकित्सालय के पुराने भवन को तहसीलदार द्वारा आबंटित किया गया है। लेकिन भवन जर्जर हो जाने से वहां पानी, बिजली तथा शौचालय की जरूरत के साथ साथ पुराना भवन होने से भवन के जीर्णोद्धार की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपा। उन्होंने ज्ञापन के जरिये मुख्यमंत्री से सहानुभूति विचार करते हुए सहयोग की अपील की है।