कोरबा : BEO अशोक चंद्राकर के खिलाफ लामबंद हुए क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि.. तत्काल हटाने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को सौपा ज्ञापन.. 3 दिनों का दिया अल्टीमेटम.. NH130 में चक्काजाम की दी चेतावनी.

कोरबा/पोंडी उपरोडा ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : पोंडी उपरोडा विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी अशोक चन्द्राकर के पुनः पदस्थापना से नाराज़ क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने आज जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपते हुए उनके अन्य जिले के पदस्थापना को लेकर ज्ञापन सौपा। ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि पोड़ी उपरोड़ा विकास खंड शिक्षा अधिकारी अशोक चंद्राकर विगत सन 2012 से 2019 तक रहते हुए शिक्षा के क्षेत्र में कोई भी शासन की योजना के तहत कार्य नहीं किया है, वे केवल शिक्षकों से सिर्फ पैसा उगाही करने का ही कार्य किया है। अभी हाल ही में प्रधान पाठक पदोन्नति ( प्रा.शा.) में शिक्षकों की पदस्थापना एवं जगह के नाम पर लाखों की उगाही इनके द्वारा की गई है। ऐसे भ्रष्टाचार में लिप्त विकास खंड शिक्षा अधिकारी को तत्काल हटाने की समस्त क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों एवं क्षेत्रवासीयों ने जिला कलेक्टर से अनुरोध करते हुए तत्काल उन्हें हटाने ज्ञापन सौपा है।

क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपते हुए मांग की है कि इस प्रकार के भ्रष्टाचारी अधिकारी को तीन दिवस के भीतर नहीं हटाया गया तो नेशनल हाईवे 130 को हम समस्त जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्रवासी बाधित करेंगे जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन एवं प्रशासन की होगी।