कोरबा: हॉस्पिटल के सामने नर्स का अपहरण, घर से नाइट ड्यूटी के लिए निकली थी…..

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-  हरदी बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के ठीक सामने से स्कार्पियो सवार कुछ बदमाशों ने महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता (नर्स) को खींच कर गाड़ी में बैठा कर अपहरण कर ले गए। रात को हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिस दुस्साहसिक ढंग से इस घटना को अंजाम दिया गया,उसे लेकर पुलिस भी सकते में है।

हरदीबाजार पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम भठोरा में निवासरत बेवा ओम साहू 40 वर्ष भिलाईबाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नर्स के पद पर पदस्थ है। शनिवार को रात करीब आठ बजे घर से अपनी स्कूटी क्रमांक सीजी 12 बीबी 9357 में अस्पताल ड्यूटी जाने निकली। अभी वह अस्पताल के ठीक सामने पहुंची थी कि बिना नंबर की एक स्कार्पियो उसके पीछे पहुंची और उसमें उतरे दो बदमाश रास्ता रोक कर नर्स को स्कूटी से नीचे उतारे और हाथ खींच कर स्कार्पियो में जबरदस्ती बैठा कर अपहरण कर ले गए। इस घटना को अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों व अन्य लोगों ने देखा। कुछ लोग चिल्लाते हुए स्कार्पियों का पीछा करने का प्रयास किए, पर देखते ही देखते अपहरणकर्ता लोगों की आंखो से ओझल हो गए। इस घटना की जानकारी नर्स के पुत्र राजा साहू व पुत्री प्रियंका साहू को दी गई, साथ ही पुलिस को भी इससे अवगत कराया गया। हरदीबाजार पुलिस चौकी प्रभारी अभय सिंह बैस भाग कर मौके पर पहुंचे। यहां प्रत्यक्षदर्शियो से जानकारी एकत्र करने पर पता चला कि अपहरणकर्ता भिलाई से हरदीबाजार रलिया रोड की ओर भागे हैं। तत्काल इसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी गई और जिले में नाकेबंदी कर चौक चौराहों में वाहनों की जांच शुरू कर दी गई। अभी अपहरणकर्ताओं का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि करीब पांच साल पहले ओम के पति के निधन हो गया। भठोरा में स्थित नर्स का मकान कोयला खदान में समाहित हो गया है। इसलिए वह मकान खाली कर इन दिनों नरईबोध स्थित शत्रुध्न राठौर के मकान में किराए पर रहते हैं।

भिलाई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने से रात आठ बजे बिना नंबर की स्कार्पियों में आए कुछ लोग नर्स का अपहरण कर लिए। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर तत्काल पहुंची। मामले की जांच की जा रही। नाकेबंदी कर आरोपितों की तलाश की जा रही।