कोरबा : हांथी के हमले में मृतक तिलसिंह के घर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक मोहितराम केरकेट्टा..परिवार को दिए सांत्वना..उचित न्याय का दिलाया भरोसा.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा वन मंडल के केंदई रेंज अंतर्गत बीती रात ग्राम लमना चोरधोवा मोड़ के पास ग्राम गुरसियां झलियामुड़ा निवासी तिलसिंह पिता गंगाराम गोंड़ को हाथी के हमले से मौत हो गई.. वन मण्डल के द्वारा मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध करा दी गई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पाली तानाखार विधायक मोहित राम केरकेट्टा उनके परिजनों से मिलने पहुंचे. परिजनों से मिलकर उनको इस दुखद घड़ी में सांत्वना दी और विधायक ने परिवार को वन मण्डल से उचित मुआवजा दिलाने की बात कही. मृतक तिलसिंह के तीन पुत्र है विधायक मोहित केरकेट्टा ने परिवार को अपने तरफ से सहायता राशि उपलब्ध कराई.

कटघोरा वनमण्डल अन्तर्गत एतमा नगर, केंदई, पसान में सर्वाधिक हाथी प्रभावित क्षेत्र के लोगों से गुरुवार को विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने मुलाकात की. बुनियादी सुविधाओं से महरूम क्षेत्र के लोगों ने हाथियों से हो रही परेशानियों से विधायक को अवगत कराया. विधायक ने जनसुविधा विस्तार के लिए जरूरी पहल किए जाने का भरोसा देते हुए गांव वालों की मांग के अनुरूप कई व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने का निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिया.

मृतक के परिजनों से मिलने मुख्य रूप स्व पाली तानाखार विदायक एवं मुख्यमंत्री अधोसरंचना एवं उन्नयन विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मोहितराम केरकेट्टा, पोंडी उपरोड़ा जनपद पंचायत अध्यक्ष संतोषी पेन्द्रों, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण समन्यवयक आशुतोष शर्मा, जनपद सदस्य भोला गोस्वामी, जनपद सदस्य विजय दुबे, मानिकपुर सरपंच मनोहर श्रोते उपस्थित रहे.