कोरबा : सड़क निर्माण कार्य के नाम पर SECL और ठेकेदार द्वारा की गई सिर्फ खानापूर्ति.. क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि ने ठेकेदार और एस.ई.सी.एल के बड़े अधिकारियों पर लगया भ्रष्टाचार का आरोप.

कोरबा/बांकीमोंगरा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) आयुष सिंह : बांकी मोंगरा क्षेत्र के आम जनता सहित क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि अखिलेश सिंह व क्षेत्र के व्यापारी गण एवं कई जंप्रतिनिधियो द्वारा सालो से जर्जर सड़क के निर्माण की मांग की जा रही थी। जिसके बाद एस.ई.सी.एल के द्वारा सड़क निर्माण का कार्य करवा तो दिया गया लेकिन कार्य सिर्फ और सिर्फ खानापूर्ति और दिखावे के लिए किया गया।

विगत कुछ दिनों पहले SECL बांकी मोंगरा द्वारा मेन रोड (ऑफिसर्स क्लब गजरा के पास से सुतर्रा मोड) तक के सड़क को ठेकेदार के माध्यम से निर्माणित कराया गया है । जहा उक्त सड़क में गुणवत्ताहीन सामाग्री का उपयोग कर के सड़क का निर्माण किया गया है। उक्त सड़क का निर्माण कार्य में कम मात्रा एवं खराब क्वालिटी के रेत, गिट्टी, डामर एवं अन्य सामाग्री का उपयोग किया गया है जिसके कारण रोड़ अभी से उखड़कर गड्ढे का रुप लेने लगे है ।

जिससे आम जनो के साथ दुर्घटना होने की संभावना बनी हुई है एवं आने वाले समय मे बांकी मोंगरा की जनता को काफी समसया हो सकती है जिसके विरुद्ध कटघोरा विधानसभा कटघोरा विधायक प्रतिनिधि अखिलेश सिंह ( मल्लू सिंह ) ने ज्ञापन के साथ-साथ चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस ओर SECL द्वारा जल्द से जल्द ध्यान नही दिया गया और सुधार नही किया गया तो आमजानो के साथ आंदोलन हेतु बाध्य होना पड़ेगा। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी एस.ई.सी.एल प्रबंधन कि होगी। साथ ही कि गई मांग में मुख्य मार्ग के सड़क को पुनः निर्माण एवं सड़क की गुणवत्ता की जांच लैब के माध्यम से कराए जाने की मांग की।