कोरबा : सुलझ गया 3 वर्षीय बच्ची की हत्या का मामला,रिश्तेदार ही निकला आरोपी,पुलिस ने उड़ता गांव से गिरफ्तार

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) :-कोरबा के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छिंदपानी में हुए 3 वर्षीय बच्ची की मौत के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में मृतका के दूर के रिश्तेदार अर्जुन धनुहार को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना दिनांक को आरोपी मृतका,उसकी बड़ी बहन सहित एक अन्य को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराया और 3 वर्षीय मासूम के साथ कुछ गलत करने की मंशा से अपने साथ लेजाकर कही रखा था। बच्ची को खोजते हुए परिजन जब संदेही के घर पहुंचे तो वह फरार हो गया था।

पाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में 3 वर्ष की बालिका की हत्या करने के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने उड़ता गांव से गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने इस सफलता के लिए पुलिस की टीम को ₹5000 का इनाम देने की घोषणा की है। इसी के साथ आरोपी को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से जल्द दलित करवाने के लिए भी प्रयास करने की बात कही है।

23 अक्टूबर को छिंदपानी गांव में परदेसी राम की 3 वर्ष की मालिका आनंदी अचानक लापता हो गई थी जिसके बाद उसकी खोजबीन की जा रही थी कुछ घंटे बाद एक ही स्थान पर उसका शव पाया गया जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी इस मामले में एसडीओपी कटघोरा ईश्वर त्रिवेदी और पाली टीआई के द्वारा टीम बनाकर जांच पड़ताल की गई एसपी ने बताया कि घटना से कुछ देर पहले बालिका को बच्चों के साथ देखा गया था उसी दरमियान गांव में रहने वाले अर्जुन धनुहार की उपस्थिति मौके पर थी उसकी नजर बालिका के प्रति अच्छी नहीं थी।

एसपी ने बताया कि आरोपी ने बालिका के साथ अवांछित हरकत करने का प्रयास किया। प्रतिकार करने पर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

आरोपी की खोजबीन का काम पुलिस ने जारी रखा और उसे एक गांव से गिरफ्तार कर लिया पुलिस की कोशिश इस बात की होगी कि जल्द से जल्द आरोपी को सजा दिलवाई जाए।