कोरबा: सनातन धर्म के प्रति भक्ति आस्था और विश्वास का संदेश देने 22 को विशाल रैली.. आचार्य श्री देवकी नंदन ठाकुर जी ने बड़ी संख्या में शामिल होने की अपील.

कोरबा/कटघोरा 21 सितंबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा नगर में तलवानिया बंसल परिवार द्वारा पितृमोक्ष श्राद्ध श्रीमद भागवत कथा का आयोजन 16 से 22 सितंबर तक किया जा रहा है। इस कथा में प्रसिद्ध भगवताचार्य श्री देवकी नन्दन ठाकुर जी के श्रीमुख से प्रतिदिन शाम 3 बजे से शाम 7 बजे तक कथा का वाचन किया जा रहा है। इस कथा को सुनने प्रतिदिन हजारों की संख्या में भक्त आ रहे हैं। आचार्य देवकी नंदन ठाकुर जी द्वारा 22 सितंबर को श्रीमद भागवत कथा का समापन किया जाएगा। इस अवसर पर आचार्य देवकी नंदन जी के आह्वाहन पर कथा समापन पश्चात संध्या 5 बजे सनातन धर्म के प्रति भक्ति आस्था और विश्वास का संदेश देने रैली निकाली जाएगी जो कि पूरा नगर भृमण कर लोगो को सनातन धर्म और संस्कृति और ईश्वर भक्ति का संदेश दिया जाएगा।

परम् पूज्य आचार्य श्री देवकी नंदन ठाकुर जी ने सभी से अपील की है कि सनातन धर्म की इस विशाल रैली में बड़ी से बड़ी संख्या लोग सम्मलित हो। इस रैली का मुख्य उद्देश्य नागरिकों में ईश्वर के प्रति लोगो की आस्था जागृत करना और मानव जीवन को सफल बनाने के लिए भक्ति का संदेश दिया जाएगा।