कोरबा : सड़क हादसे में साले जीजा की हुई दर्दनाक मौत..

कोरबा/कटघोरा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) 12 जून 2024 : कटघोरा नगर के कसनिया के पास दोपहर लगभग 2 बजे तेज़ रफ़्तार बाइक सवार विपरीत दिशा से आ रहे माल वाहक ऑटो से जा भिड़े, यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

बतादें की कटघोरा थाना क्षेत्र के कसनिया के पास बुधवार दोपहर 2 बजे के आसपास ग्राम मल्दा निवासी मनीष चौहान व उसका साला संतोष चौहान चांपा के मोटर सायकल से निकले और कटघोरा अहिरन नदी कसनिया के पास विपरीत दिशा से आ रही माल वाहक ऑटो से जा भिड़े। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बाइक सवार युवक काफी तेज रफ्तार में जा रहे थे ऑटो को देख वे अपना नियंत्रण खो बैठे और माल वाहक ऑटो से जा भिड़े। इस हादसे में दोनों ही युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 112 तथा कटघोरा थाना में तत्काल सूचित किया गया। मौके पर पहुंची डायल 112 ने दोनों मृतक के शव को कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

जानकारी अनुसार दोनों मृतक रिश्ते में जीजा और साला हैं। मनीष चौहान ग्राम मल्दा का रहने वाला था और इस समय वो चांपा अपने ससुराल में रहकर वहां काम करता था। मृतक मनीष चौहान अपने साले संतोष चौहान के साथ ग्राम मल्दा घूमने आया हुआ था और बुधवार को चांपा वापस जाने के लिए निकले थे लेकिन कटघोरा कसनिया के पास सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस घटना से दोनों के परिवार में मातम की पसर गया है। फिलहाल कटघोरा पुलिस ने दोनों मृतको का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना पर मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।