कोरबा : विशाल ने दी विशाल दरियादिली की मिशाल..


कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) अजय राय 10 जनवरी 2023 : पूरे प्रदेश में क्रिकेट के भव्य आयोजन को केपीएल की तारीफ चारो ओर हो रही है। वही केपीएल सीजन 3 का खिताब गत वर्ष की विजेता टीम ब्लैक पैंथर के शहरे सजा, खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों ने ब्लैक पैंथर की हैट्रिक जीत के पीछे उसके प्रबंधन का विश्वास और पूर्ण समर्थन होना मुख्य वजह बताया।खिलाड़ियों के साथ एक पारिवारिक माहौल बनाते हुए बिना किसी दबाव के खेल खेलने का विशेष नुस्खा विशाल केलकर ने ही बताया।


ब्लैक पैंथर के ऑनर विशाल केलकर ने अपने व्यवहार के अनुरूप खेमे के हर खिलाड़ियों को मुश्किल परिस्थियो का डट कर मुस्कुराकर सामने करने की सलाह दी, जिसका नतीजा केपीएल की जीत की हैट्रिक बनकर सामने आया।
ब्लैक पैंथर की जीत के लिए जितना सहयोग और भरोसा विशाल केलकर का मिला उतना ही उत्साहवर्धन ब्लैक पैंथर के खेमे में मौजूद उनके प्रशंसकों का रहा । बात की जाए विशाल केलकर के विशाल हृदय और खिलाड़ी भावना की तो
जहा पूरी ब्लैक पेंथर की टीम अपनी हैट्रिक जीत के जश्न में डूबी हुई थी उस समय मंच पर आकर ब्लैक पेंथर के ऑनर विशाल केलकर ने शांति हीरो द्वारा केपीएल विजेता ऑनर्स के लिए पुरुस्कार स्वरूप दी गई हीरो मोटर साइकल बाईक को प्रतियोगिता के नायक मनोज सिंह को भेंट कर दी इस दौरान टीम के को- ऑनर विकास अग्रवाल भी मौजूद रहे। बाईक मिलने पर मनोज सिंह ने अपने साथी जूनियर खिलाड़ी निखिल सोनी को पुरुस्कार स्वरूप प्राप्त इंदर साइकल को भेंट किया,इस दौरान उपस्थित दर्शक और खिलाडिय़ों ने विशाल केलकर की दरियादिली को एक मिशाल बताया और इसकी जमकर सराहना की।