कोरबा : विधायक मोहितराम केरकेट्टा पहुंचे ग्राम लैंगि.. ग्रामीणों की सुनी समस्याएं.. अधिकारियों को निराकरण के लिए दिए निर्देश.

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): पाली तानाखार विधायक व मुख्यमंत्री अधोसंरचना उन्नयन विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मोहितराम केरकेट्टा लगातार पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहें हैं। गाँव गाँव जाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर तत्काल निराकरण कर रहें हैं। 11 मई को विधायक मोहित राम केरकट्टा पोंडी उपरोड़ा ब्लॉक के ग्राम पंचायत लैंगि पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिसमें प्रमुख रूप बिजली व पानी समस्याएं ज्यादा मिली।

विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर तत्काल विभागीय अधिकारियों से सम्पर्क कर तत्काल समस्याओं के निराकरण करने के लिए निर्देशित किया। ग्रामीणों के बीच पहुंचकर विधायक केरकेट्टा ने शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन के विषय पर जानकारी ली। और ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि किसी भी प्रकार की समस्या आने पर वे सीधे तौर पर उनसे संपर्क कर सकतें है।

बतादें की छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां कांग्रेस ने तेज कर दी हैं। भले ही चुनाव में अभी 18 महीने से भी ज्यादा का वक्त है लेकिन कांग्रेस अभी से चुनावी मोड में आना चाहती है। पार्टी ने 2018 में 15 साल बाद सत्ता में वापसी की थी, ऐसे में वह 2023 में भी कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसे में विधायकों द्वारा अपने अपने क्षेत्र का दौरा कर समस्याओं के निराकरण पर विशेष ध्यान दे रहें हैं। विधायक मोहितराम केरकेट्टा पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहें हैं और लोगों की समस्याओं का निराकरण कर रहें हैं।