कोरबा : विधायक पुरुषोत्तम कंवर कल करेंगे नगर में 16.50 लाख के भवन का भूमिपूजन.. आदिमजाति सेवा सहकारी समिति कार्यालय को मिलेगा नए गोदाम भवन की सौगात..

कोरबा/कटघोरा 26 फरवरी 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) हिमांशु डिक्सेना: कटघोरा विधानसभा में कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर विकास कार्यों को लेकर निरंतर प्रयास कर रहें है। विकास कार्यों की कड़ी में कल सोमवार 27 फरवरी को जिला सहकारी मर्यादिक बैंक तहसील के पास स्थित आदिमजाति सेवा सहकारी समिति ( धान उपार्जन केंद्र ) में कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर सुबह 11 बजे यहां प्रस्तावित नए गोदाम भवन का भूमि पूजन करेंगे।

बतादें की धान उपार्जन केंद्र ( आदिमजाति सेवा सहकारी समिति कटघोरा ) में लंबे समय से एक बड़े गोदाम भवन कि आवश्यकता महसूस की जा रही थी। यहां के प्रबंधक विनोद भट्ट ने बताया कि केंद्र में निर्मित गोदाम समयानुकूल छोटा पड़ जाता है जिसकी वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। समिति द्वारा कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर से एक बड़े गोदामनुमा भवन की मांग की थी जिस पर विधायक श्री कंवर ने तत्काल संज्ञान लेते हुए 16.50 लाख से निर्मित नए भवन की स्वीकृति प्रदान की है जिसके तारतम्य में 27 फरवरी को नव निर्मित होने वाले गोदाम का भूमिपूजन कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर के हांथो सम्पन्न होगा।