कोरबा: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों और कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत 2 दिवसीय कोरबा प्रवास पर हैं. शुक्रवार की शाम विधानसभा अध्यक्ष ने सांसद निवास में स्वर्गीय बिसाहू दास महंत स्मृति प्रतिभा सम्मान समारोह में बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों का सम्मान किया. साथ ही कोरोना संकट के दौरान अपनी सेवाएं देने वाले कोरोना वॉरियर्स को भी सम्मानित किया.

Assembly Speaker Charandas Mahant honored

विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने किया सम्मानित

कार्यक्रम के दौरान छुरी के एकलव्य विद्यालय के छात्रों के साथ ही बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित किया गया है. सांसद निवास में कोरोना वायरस संक्रमण के बीच चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का निर्वहन करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को भी सम्मानित किया गया है. कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के साथ ही उनकी पत्नी सांसद ज्योत्सना महंत, कोरबा मेयर राजकिशोर प्रशाद समेत कई स्थानीय कांग्रेस नेता मौजूद थे.

Assembly Speaker Charandas Mahant honored

विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने किया सम्मानित

15 अगस्त को कार्यक्रम

14 अगस्त को विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत कोरबा में ही रहेंगे. 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम CSEB ग्राउंड में आयोजित की गई है. महंत संक्षिप्त समारोह में भी शामिल होंगे. 15 अगस्त को 3 बजे राजधानी रायपुर के लिए रवाना होंगे. बता दें इस साल कोरोना संक्रमण के दौर को देखते हुए स्वतंत्रता दिवस पर संक्षिप्त समारोह का आयोजन किया गया है. प्रदेश में कोरोना का संक्रमण फिलहाल काफी तेज है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट..!