कोरबा : रामपुर विधानसभा स्तरीय बैठक में बूथ कमेटी के गठन पर कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़.. पार्टी के हित में सभी को मिलजुल कर काम करना है – मोहितराम केरकेट्टा

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)आशुतोष शर्मा:- कांग्रेस अब आम लोगों के बीच जाकर अपनी जमीन को मजबूत करने की हरसंभव कोशि‍श में जुटी हुई है. विधानसभा प्रभारी प्रमोद परस्ते ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता विपरित परिस्थितियों में मजबूती के साथ काम कर रहा है. कांग्रेस संगठन को और अधिक मजबूत करने के लिए काम क‍िये जा रहे हैं. जिला कांग्रेस कमेटी की बैठकों में संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने पर जोर दिया गया.

कटघोरा के बाद आज रामपुर विधानसभा में आज इसी के तहत विधानसभा स्तरीय बैठक आयोजित की गई. करतला के सद्भावना भवन में आयोजित बैठक में रामपुर विधानसभा के समस्त ब्लॉक अध्यक्ष, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इस महत्वपूर्ण बैठक मे शहर और ग्रामीण में बूथ कमेटी के गठन की तैयारी पर चर्चा की गई तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया गया. इस बैठक में विधानसभा प्रभारी प्रमोद परस्ते, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष तथा पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा, सांसद प्रतिनिधि हरीश परसाई तथा रामपुर विधानसभा के सभी ब्लॉक अध्यक्ष, महिला कमेटी की महिला कार्यकर्ता तथा कांग्रेस पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

कार्यकर्ता उत्साह व जोश के साथ बैठक में हुए सम्मलित

जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष व पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने कहा कि बूथ कमेटी में सदस्य वे ही न सकेंगे, जो उसी बूथ के निवासी हों और उसी बूथ की मतदाता सूची में नाम हो. कहा कि केन्द्र सरकार जिस प्रकार से घोषणा कर अपने वादो से मुकर रही है और बेतहाशा महंगाई में वृद्धि कर रहे हैं. बूथ कमेटी के सदस्यों को जन-जन तक केंद्र सरकार की वादाखिलाफी का पर्दाफाश करना है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर सभी विधानसभा क्षेत्र में बूथ कार्यकर्ता का गठन करना है जिससे पार्टी को एक मजबूती प्रदान की जा सके. पार्टी के लिए सभी महिला व पुरुष कार्यकर्ता पूरी मेहनत कर रहें हैं. आज हुई बूथ कमेटी के बैठक में प्रत्येक बूथ कमेटी का गठन कर कार्यकर्ताओं को सक्रिय बनाने की योजना बनाई जा गई. इससे हम चुनाव से पूर्व हम बूथ स्तर तक कांग्रेस संगठन को मजबूत बना सकेंगे. संगठन को मजबूत करने के लिए ब्‍लॉक और बूथ लेवल के प्रत्येक कार्यकर्ता को विश्वास में और घर बैठे कार्यकर्ताओं को अधिक सक्रिय रहना होगा.

आज के इस विधानसभा स्तरीय बैठक में विधानसभा प्रभारी प्रमोद परस्ते, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष व पाली तानाखार विधायक मोहितराम राम केरकेट्टा, सांसद प्रतिनिधि हरीश परसाई, पूर्व विधायक श्यामलाल कंवर, हरकुमारी बिंझवार, धनेश्वरी कंवर, अजीत दास महंत तथा बड़ी संख्या में कांग्रेस की महिला व पुरुष कसरीकर्ता तथा ब्लॉक अध्यक्ष एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे.