कोरबा : रात्रिकालीन ओपन क्रिकेट प्रतियोगिता महाकाल कप 2023 का हुआ समापन.. रोमांचक मैथ में कटघोरा इलेवन ने शानदार जीत की हासिल.

कोरबा/कटघोरा 21 मई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा के पावन धरा पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी रात्रिकालीन ओपन प्रतियोगिता महाकाल कप 2023 का शानदार आयोजन किया गया जिसका समापन शनिवार को रोमांचक मैच के साथ हुआ। यह प्रतियोगिता दिनांक 6/05/23 को प्रारम्भ हुई जिसमें की नियमानुसार कोरबा जिले की टीम और जिले से बाहर की टीम को अलग अलग ग्रुप में बांटा गया था ताकि कोरबा जिले से एक टीम फाइनल की हकदार बने और लोकल खिलाड़ियों को मोटिवेशन मिल सके। इसी कड़ी में कोरबा की दो शानदार टीमों ने सेमीफाइनल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। पहली टीम कटघोरा 11 रही और दूसरी बालको टाइटन्स रही।

वहीं दूसरी कड़ी में जिले के बाहर से टीमों ने 19 मई को अपना प्रदर्शन किया था जिसमे फाइनल मैच 20 मई शनिवार को आयोजित किया गया। इस मैच में छत्तीसगढ़ के टॉप टीम जैसे कि कुम्बली 11, दुर्ग, कवर्धा, भोपाल, बिलासपुर की टीम ने हिस्सा लिया। फाइनल मैच कटघोरा इलेवन व कवर्धा के बीच खेला गया। यह मैच इतना रोमांचक भरा रहा कि लोग इस मैच का आनंद जमकर लिया। कटघोरा इलेवन को आखिरी ओवर की आखिरी बॉल में 6 रन चाहिए था लेकिन इस मैच को कटघोरा इलेवन ने जीत कर दर्शकों को रोमांचित कर दिया।

बड़े बड़े खिलाड़ीयों ने कटघोरा के इस पावन धरा में खेल का प्रदर्शन दिखाया और दर्शकों को इन खिलाड़ियों के खेल का आनंद लेने का मौका मिला। इस प्रतियोगिता के आयोजक अमित कौशिक व विकास नागदेव है और नगर की जनता के अपार प्रेम की वजह से ये आयोजन अपनी परचम की ओर अग्रसर रहा ।