कोरबा : रात्रिकालीन ओपन क्रिकेट प्रतियोगिता महाकाल कप 2023 के प्रथम चरण में कटघोरा 11 रही विजेता.. दूसरे चरण का घमासान 19 व 20 मई को…

कोरबा/कटघोरा 18 मई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा के पावन धरा पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी रात्रिकालीन ओपन प्रतियोगिता महाकाल कप 2023 का शानदार आयोजन प्रारम्भ हो चुका है। यह प्रतियोगिता दिनांक 6/05/23 को प्रारम्भ हुई जिसमें की नियमानुसार कोरबा जिले की टीम और जिले से बाहर की टीम को अलग अलग ग्रुप में बांटा गया था ताकि कोरबा जिले से एक टीम फाइनल की हकदार बने और लोकल खिलाड़ियों को मोटिवेशन मिल सके। इसी कड़ी में कोरबा की दो शानदार टीमों ने सेमीफाइनल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

पहली टीम कटघोरा 11 रही और दूसरी बालको टाइटन्स रही ,इन दोनों टीमों के बीच जमकर स्पर्धा हुई जिसमें कटघोरा 11 ने एक ओवर शेष रहते ही मैच को जीत लिया।
वही दूसरी वहीं दूसरी कड़ी में जिले के बाहर की टीमें आनी बाकी है जिनका आगमन 19/05/23 को होगा। इन बाहर की टीमों में छत्तीसगढ़ के टॉप टीम जैसे कि कुम्बली 11, दुर्ग,कवर्धा,भोपाल,बिलासपुर की टीम है जिनके बीच भिड़ंत 19/05/23 को होगा।

सेमीफाइनल और फाइनल 20/05/23 को होगा।
बड़े बड़े खिलाड़ी कटघोरा के इस पावन धरा में खेल का प्रदर्शन दिखाएंगे और दर्शकों को इन खिलाड़ियों के खेल का आनंद लेने का मौका मिलेगा। इस प्रतियोगिता के आयोजक अमित कौशिक व विकास नागदेव है और नगर की जनता के अपार प्रेम की वजह से ये आयोजन अपनी परचम की ओर अग्रसर है।