कोरबा :राज्य सरकार की अपील हर घर आयुष्मान हर घर स्वस्थ, मितानिन कर रही जिले भर में भ्रमण..

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) आयुष सिंह : नगर पालिका निगम कोरबा जोन बांकी मोगरा में चल रहा स्वस्थ व सुविधाओं के रक्षक मितानिनों का आयुष्मान कार्ड को ले कर सर्वे…..छत्तीसगढ़ सरकार की आयुष्मान योजना में जरूरतमंदों के लिए मुफ्त इलाज से अभी तक वंचित है क्षेत्र की जनता जिसको ले कर मितानिन विमला पिल्ले जी नजर आई आज बांकी मोंगर क्षेत्र के वार्ड क्र. 66 के गायत्री मोहल्ले में एक वेट मशीन, एक हाइट मीटर और अपने सर्वे की डायरी लेकर घर-घर जाकर लोगों को जागरुक करते हुए

आयुष्मान भारत योजना को नरेंद्र मोदी जी द्वारा 01 अप्रैल 2018 में शुरू की गई थी। यह योजना स्वास्थ्य क्षेत्र में क्रांति लेकर आई थी । मई 2021 तक आयुष्मान जन आरोग्य योजना के तहत लगभग 1.84 करोड़ मरीजों को इलाज हो चूका था। चिकित्सा के क्षेत्र में मुफ्त में इलाज हेतु एक क्रांति लेकर आई थी आयुष्मान योजना ।

मितानिन विमला पिल्ले जी के द्वारा हमारे चैनल के माध्यम से जनता से अपील की गई की सरकार द्वारा योजना आयुष्मान कार्ड की जानकारी हमें घर घर जा कर बताना होगा और हमारा यही कार्य है के घर घर का कर लोगो को जागरूक करना और हम एक दिन स्वस्थ भारत ले कर आयेंगे ।