कोरबा : राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने किया सांसद व मंत्री पर तीखा प्रहार कहा – यहां की सांसद को चिराग लेकर ढूंढोगे तो भी नहीं मिलती और यहां के मंत्री की नज़र खाली पड़ी जमीनों पर है -VIDEO…

कोरबा 9 जनवरी 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : 2023-24 में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव होना है। जिसे लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है आरोप प्रत्यारोप का दौर प्रारम्भ हो गया है। 7 जनवरी को कोरबा जिले में भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री गृह मंत्री अमित शाह की विशाल आम सभा मे पहुंचे भारतीय जनता पार्टी कि राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार को आड़े हांथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार 5 वर्ष में प्रवेश कर गई है बावजूद इसके अब तक घोषणा पत्र में किए गए वायदे पूरे नहीं हुए कांग्रेश के नेताओं ने हाथ में गंगाजल लेकर जिन जिन बातों को लेकर कहा उनमें से एक ही बात पूरी नहीं हुई बात करें कोरबा जिला की तो यहां परले लेमरू में एलीफेंट प्रोजेक्ट लाने की योजना थी वन्य जीव अभ्यारण खोलने के लिए विशेष कॉरिडोर बनाने की योजना थी हम लगातार खोज रहे हैं कि यह योजनाएं कहां गई।

कोरबा सांसद पर कसा तंज.

सुश्री सरोज पाण्डेय ने यहां की कांग्रेस सांसद ज्योत्सना महंत को लेकर तंज कसते हुए कहा की यहां की कांग्रेस सांसद की बात ही निराली है। अगर यहां की जनता किसी समस्या को लेकर उनके पास जाए तो यहां की कांग्रेस सांसद को चिराग लेकर ढूंढने से भी नहीं मिलती। क्योंकि वो यहां है भी की नहीं।

कोरबा के मंत्री की नज़र खाली पड़ी जमीनों पर.

राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने अपने तेज़ तर्रार भाषण में कांग्रेस के कोरबा जिले के राजस्व आपदा मंत्री जयसिंह अग्रवाल को भी आड़े हांथो लेते हुए कहा कि यहां के मंत्री की बात ही वह वाह है। जितनी खाली जमीन है उन तमाम खाली जमीन पर अगर किसी की नज़र है तो वो यहां के मंत्री की नज़र है।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने कहा था कि अगर सरकार बनेगी तो 100 दिन में शराबबंदी लागू कर देंगे पर अब तक ऐसा हुआ नहीं। सरकार ने जनता के साथ धोखा किया। सभी बहने अपने पल्लू में यह बात गांठ बांध लें कि सरकार ने जनता से झूठ बोला है। तो हम इस सरकार को निकाल फेकेंगे। महिला समूह की कर्ज माफी का वादा भी पूरा नहीं किया। रेडी यू इट की योजना से गांव में रहने वाली महिलाओं को रोजगार मिला था, कांग्रेस की सरकार ने महिलाओं के हाथों से इसे छिन कर हरियाणा के शराब ठेकेदार को दे दिया। आने वाले समय में सरकार बनेगी तो बीजेपी की सरकार ही होगी। केंद्र के पैसों से चलने वाली कांग्रेस की सरकार हर बात पर केंद्र सरकार को ही दोष देती है।