कोरबा : युवा कांग्रेस ने मनाई पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी की 32 वीं पुण्यतिथि.. युंका जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने राजीव जी की प्रतिमा में माल्यार्पण कर किया नमन.

कोरबा/कटघोरा 21 मई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 32 वीं पुण्यतिथि पर राजीव ग्राम रंजना में राजीव जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष विकास सिंह द्वारा किया गया तथा राजीव गांधी को याद किया गया। देश में संचार क्रांति लाने वाले महापुरुष स्वर्गीय राजीव गांधी जी को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। युवा कांग्रेसी कोरबा ग्रामीणों द्वारा एवं राजीव जी के पुण्यतिथि के अवसर पर आदर्श राजू ग्राम रंजना के बड़े बुजुर्गों का सम्मान किया गया।

इस मौके पर कोरबा जिला युवा कांग्रेस ग्रामीण के जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने कहा, ‘‘देश की एकता अखंडता के लिए शहादत देने वाले राजीव गांधी जी ने अपनी दूरदर्शी सोच और आधुनिक भारत निर्माण के दृढ़ संकल्प के दम पर भारत को वैश्विक स्तर पर एक मजबूत लोकतांत्रिक देश के रूप में पहचान दिलाई है।’’उन्‍होंने कहा कि सामाजिक न्याय की परिकल्पना को स्थापित करने के लिए पंचायती राज कानून को कड़ाई से अनुपालन कराने के लिए राजीव गांधी के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इस कार्यक्रम के अवसर पर रंजना ग्राम के सरपंच श्रीमती ममता मरकाम, सरपंच पति धर्मराज मरकाम, उपसरपंच जागेश्वर प्रसाद जायसवाल, मंगल लाल पैगम्बर पूर्व उपसरपंच, रामकुमार श्रीवास, जितेंद अग्रवाल, आयुष जायसवाल, तुलसी दास, केशव मरकाम, राम रतन श्रीवास, शिव दुलार गोंड, युवा कांग्रेस कटघोरा विधानसभा उपाध्यक्ष राहुल शर्मा,विनय बघेल, मृणाल कांति बंजारे, और वरिष्ठ ग्रामीण जन उपस्थित रहे।