कोरबा : युवा कांग्रेस ने बनाई विधानसभा चुनाव की रणनीति.. विधानसभा अध्यक्ष अंकित सिंह पाल ने कहा-युवाओं की चुनाव में रहेगी अहम भूमिका, सेक्टर अनुसार देंगे जिम्मेदारी.

कोरबा/पाली तानाखार 15 अक्टूबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कोरबा जिले के पाली तानाखार विधानसभा में युवा कांग्रेस की विधानसभा स्तरीय बैठक नुनेरा में संपन्न हुई। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई। बैठक में यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष अंकित सिंह पाल, प्रदेश महासचिव लक्ष्मी कंवर प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। बैठक में पाली तानाखार विधानसभा से सैकड़ो युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष अंकित सिंह पाल ने कहा कि कांग्रेस को विधानसभा में मजबूत करने में युवा वर्ग की अहम भूमिका होगी, इसलिए युवाओं को आगामी विधानसभा चुनाव की डोर थमाई जाएगी। इसके साथ ही प्रत्येक सेक्टर पर युवाओं को प्राथमिकता देते हुए जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, वहीं युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव लक्ष्मी कंवर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एकजुटता का संदेश देते हुए मजबूती से कांग्रेस को जीताना है। पाली तानाखार विधानसभा में हमेशा से कांग्रेस का प्रत्याशी ही विधायक रहा है। जिससे यहां का विकास भी हुआ है और कांग्रेस सरकार की योजनाओं से पूरी तरह यहां के लोग लाभान्वित हुए हैं।

बुधवार को नुनेरा में पाली तानाखार विधानसभा अध्यक्ष अंकित सिंह पाल के नेतृत्व में पहली बार विधानसभा स्तरीय बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव लक्ष्मी कंवर ने कहा की पहली बार छत्तीसगढ़ सरकार की इतनी योजनाओं का लाभ प्रदेश वासियों को मिला है। कांग्रेस के पास योजनाओं को भुनाने का माध्यम है। लेकिन बीजेपी धर्म पर राजनीति कर रही है। विधानसभा अध्यक्ष अंकित सिंह पाल ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही आगामी बैठक में जिम्मेदारियां देने के लिए कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार किया।