कोरबा : युवक का टूटा सब्र, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से कहा बिना तलाक मेरी पत्नी को रखने वाले दिव्यांश को बना दिया भाजयुमो का जिला उपाध्यक्ष

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :- छत्तीगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक अम्बिकापुर से वापसी के दौरान कटघोरा रेस्ट हाउस पहुँचे, जहां भाजपा कार्यकर्ताओ ने गर्म जोशी से उनका स्वागत किया वही दूसरी ओर एक अजीब घटनाक्रम देखने को मिला, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के समक्ष उसकी पत्नी को अवैध ढंग से रखने को लेकर युवक अपनी शिकायत अपनी व्यथा सुनाते नजर आया..

  • भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी को लेकर विवाद सतह पर, अपराधी छवि के लोगो को पद दिए जाने का मामला पकड़ने लगा तूल
  • राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडेय के बाद अब पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक को पीड़ित ने बताई अपनी समस्या

दरअसल भाजयुमो जिला कार्यकारिणी की घोषणा के साथ ही निष्क्रिय और चरित्रहीन लोगों को पद दिए जाने का मामला खुलकर सतह पर आ गया है. आज पीड़ित युवक जो युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष बनाये गए दिव्यांश अग्निहोत्री के द्वारा बिना तलाक के उसकी पत्नी को रखा गया वो कटघोरा रेस्ट हाउस पहुँचा, वहां पर उन्होंने धरमलाल कौशिक से 10 मिनट चर्चा कर अपनी व्यथा बताई. भावुक पीड़ित युवक ने कहा की युवा मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष बनाए गए दिव्यांश अग्निहोत्री अपनी पत्नी को छोड़ दूसरे की पत्नी को रखे हुए हैं और उनके खिलाफ महिला प्रताड़ना, दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट भी दर्ज है. ऐसे चरित्रहीन व्यक्ति को भाजपा ने युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है. अपनी पीड़ा का बखान करते हुए पीड़ित युवक ने भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक से न्याय करने की मांग की. पीड़ित युवक का कहना था कि वह भी भाजपा का सामान्य कार्यकर्ता है उसका पूरा परिवार वर्षों से भाजपा से जुड़ा हुआ है, आज मैं भाजपा से स्वयं के लिए न्याय मांग रहा हूँ, दिव्यांश अग्निहोत्री को युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष के पद से हटाया जाए, साथ ही भाजपा से उसकी प्राथमिक सदस्यता भी समाप्त की जाए.

धरम लाल कौशिक ने संपूर्ण मामले को संज्ञान में लिया है और मामले का विश्लेषण कर उचित कार्यवाही का आश्वासन पीड़ित को दिया है. जहां एक और भाजपा महिलाओं की अस्मिता सुरक्षा स्वाभिमान और सशक्तिकरण की बात करती है ऐसे में महिला प्रताड़ना के आरोपी को पद दिया जाना पार्टी के चाल चरित्र और चेहरे को उजागर करता है…!!!!

बाईट …युवक