कोरबा : मोहितराम केरकेट्टा ने निगम मण्डल आयोग में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर CM भूपेश बघेल से भेंट..CM बघेल ने दी बधाई

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : छत्तीसगढ़ सरकार ने निगम मंडल आयोग में नियुक्ति के लिए आदेश जारी कर दिया है. लंबे समय से ये सूची लटकी हुई थी. शुरुआती ढाई साल में 29 निगम-मंडलों में नियुक्तियां हुई हैं जिसमें कोरबा जिले के पाली तानाखार के विधायक मोहितराम केरकेट्टा को मुख्यमंत्री अधोसंरचना एवं उन्नयन विकास प्राधिकरण में उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया है.

निगम मण्डल आयोग में बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद आज विधायक मोहितराम केरकेट्टा सीएम हाउस मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने पहुंचे. सीएम भूपेश बघेल ने मोहितराम केरकेट्टा को एक बड़ी जवाबदारी मिलने पर उन्हें बधाई दी और विश्वास जताया कि मोहित राम इस महत्वपूर्ण जवाबदारी का निर्वहन पूरी लगन से करेंगे. प्रदेश में सीएम भूपेश बघेल के सबसे करीबी माने जाने वाले विधायक में मोहितराम केरकेट्टा शामिल हैं.

पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा पाली ब्लॉक के ग्राम पोलमी के रहने वाले है पाली तानाखार में विधायक बनने के बाद उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए शासन की योजनाओं को फलीभूत तरह से शाबित किया है. मोहितराम केरकेट्टा पाली तानाखार विधायक रहते हुए कोरबा जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष भी है और क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूती देने के लिए सक्रिय कार्यकर्ताओं से मिलकर कार्य करते चले आ रहे हैं . छ्त्तीसगढ़ सरकार ने मोहितराम केरकेट्टा को निगम मण्डल आयोग में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए मुख्यमंत्री अधोसरंचना एवं उन्नयन विकास प्राधिकरण में उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौपी है.

पाली तानाखार विधायक के निगम मण्डल आयोग में उपाध्यक्ष बनने से कोरबा जिले के साथ साथ पाली तानाखार क्षेत्र में खुशी का माहौल है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी.