कोरबा में बीते मंगलवार को एक युवक के साथ स्कॉर्पियो सवार तीन युवक ने मारपीट ममाले पीड़ित ने आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज ,पुलिस ने 3 घंटे के भीतर तीन आरोपियों को गिरफ्तार

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): जिले में निहारिका क्षेत्र में गरिमा मेडिको के सामने बीते मंगलवार को एक युवक के साथ मारपीट करने का मामले में सामने आया है. वहीं आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज करने के 3 घंटे के भीतर तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रामपुर चौकी पुलिस (Rampur Chowki Police) ने कार्रवाई की है.

क्या है पूरा मामला

पूरी घटना बीती रात निहारिका क्षेत्र में घटी थी. जहां चिमनी भट्टा निवासी गौतम यादव अपने एक साथी के साथ घूमने के लिए पहुंचा था. तभी उसकी मोटरसाइकिल स्कॉर्पियो से जा टकराई. स्कॉर्पियो में सवार तीन युवक उतर कर उसके साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगे. जिसका वीडियो भी लोगों ने बनाया. इस मामले में पीड़ित युवक द्वारा रामपुर चौकी में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस स्कार्पियो सवार तीनों युवकों की पतासजी में जुट गई.

तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में अपराध पंजीबद्ध करते हुए तीनों युवकों खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया. इस केस में रामपुर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी याकूब खान, कृष्ण कुमार और अमर लाल गोसाई को गिरफ्तार कर लिया गया. ये सभी आरोपी रिसदी के रहने वाले हैं.