कोरबा : मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कार्यक्रम कल पाली तानाखार विधानसभा के ग्राम पिपरिया व लाफा में.. प्रशासनिक तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) हिमांशु डिक्सेना : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल 13 जनवरी को कोरबा जिले के पाली तानाखार विधानसभा के दो विधानसभा में भेंट मुलाकात करेंगे। जिसे लेकर प्रशासनिक तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन व SPG की टीम मौके पर पहुंच कर रिहर्सल किया।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात कार्यक्रम 13 जनवरी शुक्रवार को कोरबा जिले के पाली तानाखार विधानसभा में पोंडी उपरोडा ब्लॉक के ग्राम पिपरिया व पाली ब्लॉक के ग्राम लाफा में आयोजित होना तय हुआ है जिसे लेकर प्रशासनिक तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। आज SPG की टीम मौके पर पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रिहर्सल किया। विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने सभी तैयारियों को देखने ग्राम पिपरिया पहुंचे तथा अधिकारियों से बातचीत की और तैयारियों का मुआयना किया। क्षेत्रीय विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री जी भेंट मुलाकात के जरिये लोगों से मिल रहे हैं तथा क्षेत्र में 4 वर्षों के विकास कार्यों को लेकर लोगों से जानकारी लेंगे तथा विभिन्न विकास कार्यों की सौगात भी देंगे।