कोरबा : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन पर बांकी मोंगरा में जिला ग्रामीण युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान. झमाझम बारिश में 55 से अधिक युवकों ने किया रक्तदान.

कोरबा/बांकी मोंगरा 23 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन के अवसर पर युवा कांग्रेस कोरबा ग्रामीण के जिलाध्यक्ष विकास सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आज बांकी मोंगरा चौक पर में बिलासा ब्लड बैंक बिलासपुर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस अवसर पर 55 से अधिक युवको ने रक्तदान किया। इस अवसर पर रक्तदान करने वालों को विशेष खाद्य सामग्री वितरित की गई साथ ही रक्तदाताओं को बिलासा ब्लड बैंक द्वारा प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो से सम्मानित किया गया। रक्तदान शिविर में युवाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने कहा कि आज हमारे नेता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्म दिवस पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शपथ लिया हैं, की दूर ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले मरीजों को जिन्हें ब्लड की अवश्यकता है उससे निजात मिल सके,इसी उद्देश्य को लेकर इस शुभ दिवस पर यह कार्यक्रम रखा गया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा दिन दुखियों के लिए कार्य किया हैं। आज देश मे जो भी गरीबो के लिए योजना बनी हैं, वह कांग्रेस पार्टी की ही देन हैं। आज मुख्यमंत्री जी के जन्म दिवस पर यह कार्यक्रम भी गरीब मरीजों के लिए ब्लड दान करने के उद्देश्य से किया जा रहा है।

भरी बारिश में भी युंकाइयों ने किया रक्तदान.

युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित रक्तदान कार्यक्रम में सुबह से ही रक्तदाताओं के लिए लोग आते रहे। दोपहर बाद झमाझम बारिश के बाद भी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में रक्तदान करने का हौसला कम नही हुआ। बिलासा ब्लड बैंक द्वारा लाये गए वाहन में ही रक्तदान किया गया। ब्लड बैंक के डॉक्टरों ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हौसले की तारीफ की।

इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष महेंद्र सिंह, सचिव निशांत झा, जिला जिला अध्यक्ष असंगठित कामगार कांग्रेस अमरु दास महंत, संजय आजाद, मनीष शर्मा,बजरंग दखस किशन महंत, कुणाल आजाद, विनय बघेल, मृणाल कांत, सागर साहू, देव आजाद, करण देवांगन, मोंटू, रजत राठौर, अकिंत तिवारी, शशिकान्त डिक्सेना व अन्य सभी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे।