कोरबा : मुकुवा महिला हत्या के मुख्य आरोपी आया पुलिस के शिकंजे में.. जमीन विवाद को लेकर तीन लोगों ने मिलकर की थी हत्या.मुकुवा के जंगल घेराबंदी कर की गई गिरफ्तारी..

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :-कटघोरा थान्तर्गत 3 फरवरी को जड़गा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम मुकुवा में बनस राम यादव की पत्नी उर्मिला बाई 42 वर्ष की जमीन विवाद को लेकर गांव के ही तीन युवकों द्वारा कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई थी। जिसमें कोरबा पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के निर्देश पर कटघोरा SDOP ईश्वर त्रिवेदी के मार्गदर्शन में कटघोरा थाना प्रभारी नवीन देवांगन व जड़गा चौकी प्रभारी तथा पुलिस बल द्वारा गहन जांच की गई। जिसमें डॉग स्कवायड व फोरेंसिक टीम की मदद से दो संदेही आरोपी प्रह्लाद सिंह व लाखन सिंह गोंड को पुलिस ने गिरफ्तार किया था पूछताछ पर उन्होंने अपना गुनाह कबूल किया था और उन्हें जेल भेज दिया गया था। और घटना का मुख्य आरोपी धनीराम गोंड हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार था।

कटघोरा पुलिस द्वारा धनीराम गोंड की तलाश कर लगातार उसके संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। सूचना के आधार पर आज कटघोरा पुलिस ने ग्राम पंचायत मुकुवा के जंगल से धनीराम गोंड को गिरफ्तारी की गई। धनीराम गोंड से पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह कबूल किया और पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर आरोपी धनीराम गोंड को जेल दाखिल कर दिया।