कोरबा : मशूहर देवी भजन गायिका शहनाज अख्तर पहली बार करेगी कटघोरा में शिरकत.. “कटघोरा का राजा” गणेशोत्सव समिति में होगा जगराता का कार्यक्रम

कोरबा/कटघोरा 3 सितंबर 2022 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : देवी भजन की प्रसिद्ध गायिका शहनाज अख्तर का 4 सितंबर को “कटघोरा का राजा” जय देवा गणेश उत्सव समित गणेशोत्सव शहीद वीर नारायण चौक में होगा जगराता का कार्यक्रम।

https://youtube.com/shorts/dXvvZVXqBJQ?feature=share

कटघोरा मे गणेशोत्सव की शुरुआत के साथ ही धार्मिक आयोजनों का दौर शुरू हो गया है , इसी क्रम मे कटघोरा शहीद वीर नारायण चौक में स्थित कटघोरा का राजा गणेशोत्सव समिति द्वारा 4 सितंबर रविवार की शाम को जगराता कार्यक्रम हाईस्कूल ग्राउड मे का आयोजन किया जा रहा है , जिसमे मशूहर देवी भजन गायिका शहनाज अख्तर कोरबा जिले के कटघोरा में पहली बार शिरकत करेंगी।

कटघोरा के राजा जय देव गणेश उत्सव समिति

छुम छुम छनन बाजे मैया पांव पैजनिया , पंडा कराय रहो पूजा मैया जी की झुमझूम के, ये भगवा रंग जैसे कई प्रसिद्ध भजन शहनाज द्वारा गाये गये है। पिछले कुछ सालों से देश मे शहनाज अख्तर की डिमांड बढ़ने लगी है उन्होंने साल 2005 में अपना पहला एल्बम लॉन्च किया था, इस एल्बम ने धूम मचा दी थी बच्चे-बच्चे की जुबां पर उनका भजन चढ़ गया उनका गाना ‘छुम-छुम छननन बाजे मइया पांव पैजनिया.. सुपरहिट हुआ था और आज तक इस गाने की धूम है।

समिति के आयोजकों ने कटघोरा व जिले वासीयों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में भजन संध्या में शिरकत करने की गुजारिश भी की है। और शहनाज़ अख्तर के कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग की अपील की है।