कोरबा ब्रेक : पाली महोत्सव का बीजेपी ने किया विरोध.. जिला प्रशासन पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा का लगाया आरोप.. कुर्सियां खाली.. नही पहुंच रहे दर्शक.

कोरबा/पाली 7 मार्च 2024 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कोरबा जिले में पाली के महाशिवरात्रि के अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा पाली महोत्सव का आयोजन किया जाता है। इस वर्ष के पाली महोत्सव में जिला प्रशासन द्वारा पाली के बीजेपी जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा किये जाने पर बाजेपी के जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने पाली महोत्सव का विरोध किया है। जिला महामंत्री संजय भावनानी ने कहा कि जिला प्रशासन व पाली की वर्तमान एसडीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि इतने बड़े कार्यक्रम में स्थानीय बीजेपी जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा की गई है। जबकि पाली महोत्सव का आयोजन भारतीय जनता पार्टी के प्रारम्भ किया गया, जबसे यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है यह पहली दफा है जिसमे प्रशासन से इतनी बड़ी चूक हुई कि बीजेपी को ही दरकिनार कर दिया गया। जबकि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

वहीं इस विषय पर पाली भाजपा मंडल के अध्यक्ष रोशन सिंह ठाकुर ने कहा कि पाली महोत्सव का आयोजन नगर व जिले के बड़ी गर्व की बात है। इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ व देश के बड़े बड़े कलाकार आकर अपनी प्रस्तुति देते है। लेकिन इस वर्ष जिला प्रशासन व स्थानीय प्रशासन द्वारा पाली के बीजेपी जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा करना पूरी तरह गलत है और सभी भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता इस कार्यक्रम का विरोध करते हुए कार्यक्रम में शामिल नही होने का निर्णय लिया है।

कार्यक्रम हुआ प्रारम्भ, लेकिन कुर्सियां है

पाली महोत्सव का कार्यक्रम अपने समय पर प्रारम्भ तो हो गया लेकिन मंच के सामने वीआईपी हो चाहे दर्शक दीर्घा की कुर्सियां खाली नज़र आ रही है। जिसे लेकर राष्ट्रीय स्तर के कलाकार अपनी प्रस्तुति देने में विलंब कर रहे हैं। प्रशासन की तैयारियों को लेकर भी लोगों में कार्यक्रम में अव्यवस्थाओ को लेकर चर्चा चल रही है। पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष की व्यवस्था में खामिया देखने को मिल रही है।