कोरबा ब्रेकिंग : कोरबा समेत कटघोरा में ईडी की टीम की दबिश.. राईस मिल एशोसिएशन अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल घर पहुंची ईडी की टीम.. खंगाल रही दस्तावेज.

कोरबा/कटघोरा 21 अक्टूबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ )अकिंत सिंह: कोरबा जिले के साथ साथ आज कटघोरा नगर में ईडी की टीम ने एक राइस मिलर्स व व्यवसायी के घर दोपहर ईडी की टीम ने दबिश दी है। बतादें की कटघोरा के राईस मिल एशोसिएशन के अध्यक्ष व व्यवसायी प्रशांत अग्रवाल के कसनिया स्थित काके ढाबा के सामने घर पर दोपहर 12 बजे ईडी की टीम ने दबिश दी। 5 सदस्यीय ईडी की टीम में एक महिला व दो पुरुष अधिकारियों के साथ दो सशस्त्र बल मौजूद हैं। ईडी की प्रशांत अग्रवाल के घर के भीतर सभी दस्तावेज खंगाल रही है।

शुक्रवार सुबह से ही कोरबा, दुर्ग और तिल्दा में ED और IT की छापेमार कार्रवाई चल रही है। जानकारी मिलबरही है कि राइस मिलर्स और कारोबारियों के यहां नानघोटाले से जुड़ी जांच के संबंध में ये रेड पड़ी है। कोरबा जिले के लालू राम कॉलोनी निवासी अमित अग्रवाल के घर पर दी दबिश, वही अमित अग्रवाल के पहंदा स्थित राईस मिल में कल ई डी ने मारा था छापा, आज सुबह पहुची ईडी की टीम की घर पर जांच जारी है।