कोरबा : बीजेपी घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल से छ. ग. श्रमजीवी पत्रकार संघ ने की सौजन्य मुलाकात.. कटघोरा विधानसभा में विकास को लेकर दिया सुझाव…

कोरबा/कटघोरा 3 सितंबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : भारतीय जनता पार्टी के दुर्ग क्षेत्र से सांसद और विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल का कोरबा जिले में प्रवास चल रहा है। इस कड़ी में पिछले शाम कटघोरा नगर के धवईपुर में पहुंचे और लोगों से बातचीत की। पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी देने के साथ लोगों से यहां पर सुझाव प्राप्त किए गए। इस पर आगे विचार करने को कहा गया। इस दौरान श्रमजीवी पत्रकार संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने कटघोरा ब्लॉक अध्यक्ष शशिकांत डिक्सेना के साथ उनसे भेंट की।

पत्रकारों ने सांसद विजय बघेल की जानकारी में मुख्य रूप से इस बात को लाया कि पिछले 5 वर्ष के दौरान कटघोरा क्षेत्र में किसी प्रकार के विकास पत्रकारों ने घोषणा पत्र समिति के संयोजक को सुझाव देने के साथ मांग रखी। कहा गया कि अगले चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने का रास्ता प्रशस्त होता है तो कटघोरा में एक केंद्रीय विद्यालय, नर्सिंग कॉलेज और 50 बिस्तर मातृ एंव शिशु स्वास्थ्य अस्पताल में डाँक्टर के सेटप को लेकर बहुपीक्षित पृथक जिला बनाने की मांग पर काम होना चाहिए। भाजपा सांसद से मिलकर भेंट करने के दौरान श्रमजीवी पत्रकार संघ की कटघोरा इकाई के सदस्यों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।