कोरबा : बिजली विभाग के ठेका कर्मियों ने लंबित वेतन व सुरक्षा सामग्रियों की मांग को लेकर कार्यपालन अभियंता को सौपा ज्ञापन..

.

कोरबा( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) कटघोरा / अकित सिंह : छत्तीसगढ़ विद्युत विभाग में कटघोरा व ग्रामीण क्षेत्र में कार्यरत ठेका कर्मचारी अपने लंबित वेतन व सुरक्षा सामग्रियों की कमी को लेकर दंश झेल रहे हैं। उन्होंने आज कटघोरा छत्तीसगढ़ विद्युत विभाग के कार्यपालन अभियंता को ज्ञापन सौपते हुए अपनी मांगों को पूरा करने की मांग की है।


कटघोरा बिजली विभाग में कार्यरत ठेका कर्मचारियों ने आज कार्यपालन अभियंता आर के राठौर को ज्ञापन सौपते हुए बताया कि सभी कर्मचारियों को दो माह से वेतन का भुगतान नही किया गया है। और विभाग द्वारा उन्हें सुरक्षा उपकरण भी उपलब्ध नही कराया गया है। बारिश के समय मे ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कट होने से उन्हें बिना सुरक्षा उपकरण के कार्य करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जंगली क्षेत्र होने से सांप, बिछुओं का भी डर बना रहता है। लेकिन बिजली विभाग द्वारा उन्हें अभी तक केवल दास्ताने ही उपलब्ध कराए गए हैं। जबकि उन्हें गमबूट, रेनकोट, टार्च, हेलमेट आदि उन्हें उपलब्ध नही कराया गया है। कार्यपालन अभियंता आर के राठौर ने बताया कि ठेका कर्मियों ने अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौपा है। और इनकी मांग जायज़ है जल्द ही सभी कर्मचारियों को उनका बकाया वेतन का भुगतान व सुरक्षा सामग्री उपलब्ध करा दी जाएगी।