कोरबा : बाकीमोंगरा क्षेत्र चल रहा है बेजाकब्जा..कब्जाधारी की दबंगई से SECL प्रबंधन मोन …

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) आयुष सिहं : बाकी मोंगरा में विनायक पब्लिक स्कूल के सामने की ओर एस.ई.सी.एल मेन हॉस्पिटल के पास एक बार फिर से एस.ई.सी.एल के अधिकृत जमीन पर बड़ा कब्जा करते देखा गया ।


जी हां हम आप को बता दे के इससे पहले भी न्यूज के माध्यम से एस.ई.सी.एल की जमीनों को कब्जा किए जाने हेतु खबर को दर्शाया गया है, जिसके बावाजू एस.ई.सी.एल अधिकारियों द्वारा कभी किसी प्रकार का कोई एक्शन नहीं लिया गया है,,, जिसके कारण इन भू माफियाओं के हौसले दिन-ब-दिन और बुलंद होते जा रहे हैं ।


इस मामले में भी बांकी मोंगर के जन प्रतिनिधियों द्वारा कई बार इस मामले की भी शिकायत सुरकाचर उप. महाप्रांधक को शिकायत ज्ञापन सौंपा गया ।


हमारे रिपोर्टर ने उन जन प्रतिनिधियों से इस मामले की जानकारी ली तो उनके द्वारा कहा गया के एस.ई.सी.एल के अधाकारियो को लगातार इन अवैध भू कब्जाओ के बारे में जानकारी है जिसके बावजूद उनके द्वारा किसी प्रकार की एक भी मामले में आज तक एक भी करवाही नही की गई है,,,और साथ ही SECL उच्च्य अधाकारियों का इस मामले में मिले होने की आशंका जताते हुए कहा गया के ये सब पैसे ले कर इन अवैध भू कब्जाओ का में इन भू माफियों का भरपूर सहयोग दे रहे है