कोरबा : प्रदेश में रेत माफिया के हौसले बुलंद.. युवा भाजपा नेता पर किये गए हमले से नाराज़ भाजयुमों ने रेत माफियाओं पर उचित कार्यवाही की मांग को लेकर गृहमंत्री के नाम थाना प्रभारी को सौपा ज्ञापन

कोरबा/पोंडी उपरोडा 1 मार्च 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में भैयाथान के युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अमन प्रताप सिंह पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इसके बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा पोंडी उपरोडा मण्डल के कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के नाम कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर को ज्ञापन सौपा गया।

वहीं इस घटना की निंदा करते हुए पोंडी उपरोडा भाजयुमों मण्डल अध्यक्ष रघुनंदन जायसवाल ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में इन दिनों माफियाओं का राज चल रहा है। धीरे-धीरे छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार कानून की व्यवस्था संभालने में नाकाम साबित हो रही है। बस्तर में हमारे 4 पदाधिकारियों टारगेट कर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई और किसान आक्रोश रैली से वापस लौट रहे भैयाथान मंडल अध्यक्ष के ऊपर रेत माफियाओं ने प्राणघातक हमला किया है। आज छत्तीसगढ़ में माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि वह अब दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं, जो छत्तीसगढ़ के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्हीने ज्ञापन के जरिये छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को अवगत कराया है की रेत माफियों पर कार्यवाही नही होती है तो भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में उग्र आंदोलन करने के बाध्य होगी।

ज्ञापन सौपने में प्रमुख रूप से भावर्तीय जनता युवा मोर्चा पोंडी उपरोडा मण्डल के अध्यक्ष रघुनंदन जायसवाल, जिला कार्यकारणी सदस्य भाजयुमों अजय यादव, युवा मोर्चा मंत्री विक्की श्रीवास, सुरेंद्र प्रताप सिंह, भाजयुमो उपाध्यक्ष आशीष डिक्सेना मौजूद रहे।