कोरबा : पोड़ी उपरोड़ा में नाराज जनपद सदस्यों ने सामान्य सभा बैठक का किया बहिष्कार..

कोरबा / पोड़ी उपरोड़ा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : जनपद पंचायत के पोड़ी उपरोड़ा में सामान्य सभा की बैठक बुलाई गई थी। इसमें केवल दो-तीन विभाग के अधिकारियों के अलावा कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचे। इसे लेकर जनपद सदस्यों ने सभाहाल में जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान नाराज सभी जनपद सदस्यों ने सामान्य सभा बैठक का बहिष्कार कर दिया।

पोड़ी उपरोड़ा जनपद पंचायत सभाहाल में अधिकारियों के नहीं पहुंचने इस दौरान विभागीय अधिकारियों से जनपद सदस्यों ने परेशान गिनाई। जनपद सदस्यों ने कहा कि हर बार की सामान्य सभा की बैठक में विभागीय अधिकारियों का यही रवैया रहता है। इस कारण न सिर्फ कामकाज प्रभावित हो रहा है, क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जनपद जनप्रतिनिधि बैठक में आए थे लेकिन विभागीय अधिकारियों की लापरवाही देखने को मिली। जनपद सदस्यों ने कहा सामान्य सभा की बैठक रखे जाने का कोई औचित्य ही नहीं रह गया है।

अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांगः

पोड़ी उपरोड़ा जनपद पंचायत में आयोजित होने वाली हर एक सामान्य सभा की बैठक में विभागीय अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य करने की मांग की है। इसके अलावा बैठक में उपस्थित नहीं होने वाले अधिकारियों पर उचित कार्रवाई भी करने की अपील किया गया। आगामी बैठक सोमवार को रखी गई है जो विभाग के अधिकारी उपस्थित नहीं होंगे उनके ऊपर कार्यवाही की जाएगी साथी जनपद पंचायत सीईओ ने सभी विभाग को नोटिस भेजा है

https://fb.watch/qnezCTnDrd/?mibextid=Nif5oz
https://fb.watch/qnezCTnDrd/?mibextid=Nif5oz