कोरबा : पाली महोत्सव 2023 का ऐतिहासिक समापन, छत्तीसगढ़ कलाकार नितिन दुबे, आरु साहू व हार्डी संधू के गीतों पर थिरके विधायक व प्रशासनिक अधिकारी. देखिए वीडियो..

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : महाशिवरात्रि से दो दिवसीय पाली महोत्सव 2023 का ऐतिहासिक समापन रविवार को सम्पन्न हुआ, समापन अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत व कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत शामिल हुए। इस विशेष अवसर पर छत्तीसगढ़ की संस्कृति और रंगारंग कार्यक्रम के साथ ही छत्तीसगढ़ रत्न नितिन दुबे के गीतों के साथ आरु साहू के छत्तीसगढ़ी गीतों के साथ ही बालीवूड सिंगर हार्डी संधू के आवाज ने लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। दर्शकों के साथ विधायक व जिला प्रशासन के अधिकारी भी जमकर थिरके। कोरबा कलेक्टर संजीव कुमार झा ने बताया कि दो दिवसीय इस महोत्सव में छत्तीसगढ़ की परंपरा,संस्कृति को ध्यान में रखते हुए स्थानीय और प्रदेश स्तर के साथ ही राष्ट्रीय स्तर के बड़े कलाकारों को मंच दिया जा रहा हैं। जिसमें हजारों की संख्या में दर्शक महोत्सव में शामिल हो कर आनंद लिए। सबसे बड़ी बात रही कि कार्यक्रम गरिमामय व शांतिपूर्ण से सम्पन्न हुआ ।

जमकर थिरके विधायक पुरुषोत्तम कंवर में मोहित केरकेट्टा गौ सेवा आयोग सदस्य प्रसाद मिश्राश्रम आयोग सदस्य नवीन सिंह


छत्तीसगढ़ की बाल गायिका आरु साहू व बॉलीवुड पॉप सिंगर हार्डी संधू के गानों पर पाली तानाखार व कटघोरा विधायक एवं गौ सेवा आयोग सदस्य व सदस्य श्रम आयोग के साथ जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी भी जमकर थिरके, पुलिस अधिकारी भी दर्शकों के बीच रहकर भीड़ को व्यवस्थित करते रहे।

नगर निगम आयुक्त एवं जिला पंचायत