कोरबा : पाली महोत्सव का अनोखा आयोजन.. अतिथि पहुंचे मगर कुर्सियां रहीं खाली.. मीडिया को भी रखा दूर.. मंच से कलाकार देते रहे अपनी प्रस्तुति.

कोरबा/पाली 7 मार्च 2024 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : पाली महोत्सव का आयोजन तो हुआ शुरू लेकिन इस वर्ष का यह कार्यक्रम अपने अभी तक पिछले हुए पिछले आयोजनों से यह महोत्सव रहा फीका। वजह रही कि भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने इस आयोजन का विरोध किया था। लेकिन अतिथियों के पहुंचने के बाद विश्राम गृह में चली घण्टो चर्चा के बाद बीजेपी के जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता आयोजन स्थल पहुंचे। कार्यक्रम में अतिथि बतौर कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडे व उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन के साथ बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता आयोजन स्थल पहुंचे।

पाली महोत्सव आयोजन स्थल में सबसे बड़ी बात यह देखने को मिली कि मंच पर हास्य कवि सम्मेलन चल रहा था सामने वीवीआईपी स्थल पर अतिथि बैठे हुए थे लेकिन पीछे की अधिकांश कुर्सियां बड़ी संख्या में खाली रही। प्रशासन के अधिकारी सभी की व्यवस्था में लगे हुए थे लेकिन आयोजन स्थल में चल रहे कार्यक्रम की प्रस्तुति केवल औपचारिक ही लग रही थी।

कार्यक्रम में मीडिया दीर्घा को दूर रखा गया

पाली महोत्सव के आयोजन में सबसे बड़ी बात यह देखने को मिली कि कार्यक्रम में मीडिया, पत्रकारों को मंच से दूर रखा गया। मीडिया कर्मियों में इस बात की नाराजगी रही। मीडिया को दूर रखने से वे अपना कवरेज नहीं कर पा रहे थे। मीडिया में इसे लेकर काफी चर्चा रही कि जिला प्रशासन का इस वर्ष का आयोजन बिल्कुल ही अव्यवस्थाओं से परिपूर्ण रहा। कार्यक्रम भी काफी विलम्ब शुरू हुआ, कार्यक्रम शुरू होने के बाद भी दर्शक दीर्घा खाली नज़र आया। कार्यक्रम में आसपास के लोग ही पहुंच रहे थे।