कोरबा : पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा व ने बूथ पदाधिकारियों का चयन.. ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक लेकर दिया जीत का मंत्र.

कोरबा/पाली तानाखार 2 जुलाई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) हिमांशु डिक्सेना : विधानसभा चुनाव में महज़ कुछ ही माह बचे हैं। भविष्य में वे नेता ही टिक पाएंगे जो जमीन पर रहकर काम करेंगे। अब रैली और सभाओं को दौर खत्म हो चुका है। हमें इस सच्चाई को स्वीकार करना होगा।

संगठन यदि मजबूत होगा तो चुनाव में जीत सुनिश्चित होती है, इसलिए संगठन को मजबूत करने पर ध्यान दें। सेक्टर और बूथ इकाइयों को सशक्त बनाएं। यह काम इमानदारी से करें। इसमें खानापूर्ति सहन नहीं की जाएगी क्योंकि ऐसा करना पार्टी से धोखा है। यह बात पाली तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा ने आज रविवार को को अपने विधानसभा क्षेत्र के पोंडी उपरोडा के सद्भावना भवन पर आयोजित बूथ अध्यक्षों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में कही।

तीन माह में सभी बूथों का सर्वे कराता हूं

उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि मैं हर तीन माह में सभी बूथों का सर्वे कराता हूं। सबकी रिपोर्ट मेरी पास में रहती है। हमारे संगठन के पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों की क्या स्थिति है, यह भी मुझे पता है। अभी समय है, जुट जाएं और जनता से सीधा संपर्क और संवाद रखें। आज राजनीति के तौर-तरीके बदल चुके हैं।

विधायक केरकेट्टा ने कहा की आज की बैठक में कांग्रेस कमेटी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पोंडी उपरोडा, पसान ब्लॉक को मिलाकर 187 पोलिंग बूथ कमेटियों के पदाधिकारियों का चयन किया गया साथ सेक्टर प्रभारियों का भी चयन किया गया है। विधायक ने कहा आप सभी अपने बूथ के घर घर जाकर डिजिटल सदस्यता अभियान में इतनी शिद्दत से कार्य करिए ताकि रायपुर ही नहीं दिल्ली तक पाली तानाखार के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की मजबूती और एकजुटता का संदेश पहुंच जाए। विधायक बोले चुनाव में कुछ ही माह बचे हैं। अब सभी पदाधिकारी साप्ताहिक कार्यक्रम बनाएं। सेक्टर और बूथ इकाइयों के पुनर्गठन का काम तेजी के साथ पूरा करें।

एक दिन में 5 परिवार तक पहुंचे

विधायक ने बताया कि हमें बूथ स्तर तक जनता से सीधा संवाद व संपर्क करना है। एक दिन में कम से कम पांच परिवार तक पहुंचकर राज्य सरकार एवं पाली तानाखार विधानसभा में स्थापित किए गए विकास कार्यों की उपलब्धियों को जन-जन तक कांग्रेस की बात और भाजपा के 15 वर्षो की नाकामी को पुनः पहुंचाना है। उन्होंने यह भी कहा की आप यह कार्यक्रम किस प्रकार से करेंगे इसकी मैं स्वयं समीक्षा करूंगा। विधायक ने कहा कि सभी जोन में समन्वय समिति का गठन किया जाएगा और पदाधिकारियों के लिए प्रशिक्षण शिविर भी आयोजित किए जाएंगे।

विधायक ने कहा की अब समय काम में ढिलाई करने का नहीं है, आप सभी अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को समझे एवं अपनी कार्यकुशलता के अनुरूप समर्पण भाव से कार्य करे, यदि कोई समस्या हो तो मैं तो सदैव आपके बीच में ही रहता हूं मुझे आप बिल्कुल अवगत कराइए मैं उसका समाधान करूंगा। साथ ही उन्होंने कहा की डिजिटल सदस्यता के काम पर अब विशेष रूप से फोकस करें। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष

के कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।