कोरबा : पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा ने कांग्रेस नेता नरेश देवांगन के भाई हरीश देवांगन व उनकी पत्नी के आकस्मिक निधन पर जताया गहरा शोक..

कटघोरा (सेंट्रल छत्तीसगढ़ ): रविवार को बिलासपुर से कोरबा आते समय सड़क दुर्घटना में छुरी निवासी कांग्रेस नेता व इंटक के प्रदेश महासचिव कोसा हाऊस के संचालक नरेश देवांगन के छोटे भाई हरीश देवांगन व उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई, इस आकस्मिक घटना से पाली तानाखार विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने गहरा शोक व्यक्त किया है और कहा कि इस दुःखद घड़ी में ईश्वर सपरिवार को संबल प्रदान करने की कामना की.

बतादें की कांग्रेस नेता नरेश देवांगन के भाई हरीश देवांगन और उसकी पत्नी कोरोना से संक्रमित थे.बिलासपुर के अपोलो में इनका उपचार हो रहा था और कोरोना से ठीक होने के बाद कार में सवार होकर वापस घर छुरी लौट रहे थे। दूसरी कार में नरेश और उनके परिजन सवार होकर आ रहे थे । नरेश की गाड़ी आगे निकल गई थी जबकि हरीश पीछे वाली कार से आ रहा था। थाना बेलतरा क्षेत्र अंतर्गत बेलपारा मुख्य मार्ग में एक अज्ञात ट्रेलर ने हरीश की कार क्रमांक सीजी-12-AQ-8005 को चपेट में ले लिया। ट्रेलर की टक्कर से कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कार चला रहे हरीश की दर्दनाक मौत हो गई। उनकी पत्नी मंजू देवांगन को गंभीर चोंटे आई है जिन्हें रतनपुर स्वास्थ्य केंद से सिम्स रिफर कर दिया गया है. जहाँ जीवन से संघर्ष करते उन्होंने ने भी दम तोड़ दिया. हादसे की खबर मिलते ही छुरी में शोक की लहर दौड़ पड़ी.