कोरबा : पाली तानाखार विधानसभा में कांग्रेस चुनाव कार्यालय का पाली में हुआ विधिवत उद्घाटन.. प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी हुए शामिल

कोरबा/पाली 29 अक्टूबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) :छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को महज़ कुछ ही दिन शेष बचे हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरा दमखम लगा रही है। पाली तानाखार विधानसभा से इस बार कांग्रेस पार्टी ने महिला उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा है। जिसे लेकर क्षेत्र की महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। आज रविवार को पाली में कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय का विधिवत उद्घाटन कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार के हांथो सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर पाली के कांग्रेस पदाधिकारी प्रशांत मिश्रा, तनवीर अहमद,शैलेश सिंह ठाकुर, यशवंत लाल,  गणराज सिंह कंवर,मनोज चौहान , जनपद पंचायत उपाध्यक्ष नवीन सिंह ठाकुर, उमेश चंद्रा, सुरेश गुप्ता,अजय सैनी, शंकर दास मंहत ,दीपक जायसवाल, बबलू पटेल, सत्यनारायण श्रीवास, अंजू पांडेय, दीपाली राय, सुमन सारथी, मुकेश अग्रवाल, पत्रिका खुशरेंगा,अमित भदौरिया,पुरान ,डी के अदिले , गजेंद्र सिंह ठाकुर,कौशल नेटी, सत्येंद्र पैकरा, अमुन्द भारिया, अमरनाथ कैवर्त,  अनिल गुप्ता, प्रवीण ठाकुर ,उदल सागर ,अरविंद गुप्ता , सवित्री श्रीवास , श्यामू सलाम ,राजेश राठौर ,पवन सैनी, प्रीति जगत बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता व पुरुष कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उद्घाटन अवसर से पहले कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार जी ने पाली के विभिन्न धार्मिक स्थल जय बुडादेव शक्ति पीठ, शिव मंदिर, महामाया मंदिर, हनुमान मंदिर आदि में दर्शन कर आशीर्वाद मांगा, जिसके बाद चुनाव कार्यालय पहुंच कर विधिवत पूजा अर्चना और फीता कटकर चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। उक्त अवसर पर अतिथियों ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने का किया दावा

कांग्रेस प्रत्याशी दुलेश्वरी सिदार इस अवसर पर कहा की कांग्रेस पार्टी ने पाली तानाखार विधानसभा से महिला प्रत्याशी का चयन कर नारी शक्ति को आगे बढ़ने का अवसर दिया है इसके लिए वे कांग्रेस पार्टी का दिल से धन्यवाद देती हैं। छत्तीसगढ़ में इस बार फिर से कांग्रेस की सरकाए बन रही है।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के कामों और विकास को लेकर वे चुनावी मैदान में हैं। उन्होंने इस बार फिर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। इसके लिए भूपेश सरकार के कामों पर एक बार फिर जनता के बीच जाएंगे।

अब जनता को लगता है छत्तीसगढ़िया सरकार है

कांग्रेस नेता प्रशांत मिश्रा ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज से ठीक पांच साल पहले आप लोगों ने कांग्रेस पर भरोसा जताते हुए तीन चौथाई बहुमत देकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी। कांग्रेस सरकार ने आपके भरोसे पर खरा उतरते हुए कई ऐतिहासिक फैसले लिए जिससे प्रदेश के किसान, मजदूर समेत सभी वर्गों का उत्थान हुआ है। हमारी सरकार ने छत्तीसगढ़िया संस्कृति को सहेजने के लिए कई कार्य किए जिससे आज सबको लगता है कि अब प्रदेश में उनकी अपनी छत्तीसगढ़िया सरकार है। पाली तानाखार से हमेशा से कांग्रेस पार्टी भारी मतों से विजयी होते आई है और इस पार्टी ने महिला प्रत्याशी को लंबे समय बाद मौका दिया है इस लिए महिलाओं को साथ में कंधा से कंधा मिलाते हुए जीत दिलाना है। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार ने महिला सशक्तिकरण को लेकर अनेक योजनाएं निकाली है और पाली तानाखार विधानसभा से अनेक महिला समूहों ने इसका लाभ भी लिया है। तो निश्चित तौर इस बार पुनः छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से और बड़े अंतर से सरकर बनाएगी।