कोरबा: पसान समाधान शिविर में ग्रामीण बैंक की हुई शिकायत.. बैंक कर्मचारी शराब के नशे में आतें हैं बैंक. ग्राहकों से किया जाता है अभद्र व्यवहार.. कलेक्टर से कार्यवाही की मांग की.

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)हिमांशु डिक्सेना : कोरबा जिले के दूरस्थ वनांचल क्षेत्र पोंडी उपरोड़ा ब्लॉक के पसान में 23 मार्च को सरकार तुहर द्वारा के तहत समाधान शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में लगभग 9 हज़ार से ज्यादा शिकायतों का निराकरण किया गया। पसान में आयोजित समाधान शिविर में जिला कलेक्टर रानू साहू से पसान के ग्रामीण बैंक की शिकायत स्थानीय जनप्रतिनिधियों तथा ग्रामीणों द्वारा किया गया है। शिकायत में यह उल्लेखित किया गया है कि स्थानीय ग्रामीण बैंक के कर्मचारी शराब के नशे में बैंक में आतें हैं। और ग्राहकों से दुर्व्यवहार करते हुए उन्हें बैंक से भगा दिया जाता है। जिसकी वजह से दूर से आने वाले ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष पसान संदीप जाखड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि पसान के ग्रामीण बैंक के कर्मचारी आय दिन शराब के नशे में बैंक में आतें हैं और यहां के स्थानीय व आसपास के भोलेभाले ग्रामीणों के साथ अभद्र व्यवहार करते है और उन्हें बैंक से भगा दिया जाता है। संदीप जाखड़ ने कलेक्टर रानू साहू से शिकायत करते हुए निवेदन किया है कि बैंक में पदस्थ कर्मचारियों पर उचित कार्यवाही करते हुए ग्रामीणों की समस्या कक निदान करें।