कोरबा : नल में पानी आता नहीं… बारिश में नाले व गटर का पानी घर के भीतर… एसईसीएल की एक और बड़ी लापरवाही पढ़ें पूरी खबर..

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) आयुष सिंह : बांकी मोगरा में आज लगभग इस भीषण गर्मी से आकाशीय बारिश की बूंदों ने 1 घंटे लोगों को राहत जरूर दी, पर नाली का पानी लोगों की परेशानियां बढाई है..

बांकी मोंगरा से जनता की परशनियो को लेकर एक और बड़ी खबर इस वक्त सामने आ रही है आज फिर से एस.ई.सी.एल की एक और बड़ी लापरवाही इस वक्त सामने आ रही है कि मानसून आने से पहले ही बारिश की इन बूंदों ने लोगों का चैन से रहना मुश्किल कर दिया…

जहां एक तरफ इस तपती गर्मी से लोगों को बारिश ने राहत जरूर दी..वहीं दूसरी तरफ बांकी मोंगरा के एस.ई.सी.एल कॉलोनी के कई क्वार्टरों में नाली व गटर का गंदा पानी लोगों के घरों में घुस रहा है जिससे एसईसीएल कर्मी के घरवालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

जी हां इससे पूर्व में भी पिछले बारिश के मौसम में समाचार के माध्यम से एसईसीएल कॉलरी बांकी मोंगरा के कॉलोनियों की इन समस्याओं को दर्शाया गया था l व साथ ही बांकी मोंगर के जनप्रतिनिधि ने सुराकछार उप महाप्रबंधक को ज्ञापन भी सौंपा था,,,जिसके बाद आज भी लोग इन समस्याओं से जूझ रहे है,..

चलिए इस बरसात के मौसम में हम आप को ले कर चनेंगे कोयलांचल के नगरी बांकी मोंगरा की कालोनियों में सीधे लोगो के बीच उनकी समस्याओं में बने रहिए बांकी मांगरा की बड़ी खबर देखने के लिए हमारे न्यूज चैनल सेंट्रल छत्तीसगढ़ में रिपोर्टर आयुष सिंह के साथ..